website counter widget

सनसनीखेज मामला : बच्चों की हत्या, पति, पत्नी और वो ने की खुदकुशी

0

Ghaziabad : बुराड़ी हत्याकांड के बाद पूरा देश चौंक गया था अब वैसा ही एक और मामला सामने आया है। गाजियाबाद में एक परिवार ने फिर मौत (Ghaziabad Family Commits Suicide ) को गले लगा लिया है। एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और मैनेजर के साथ आत्महत्या कर ली। हत्या से पहले उसने अपने दोनों बच्चों को भी मौत के घाट उतार दिया। इंदिरापुरम के कृष्णा अपरा सफायर सोसायटी में मंगलवार सुबह चार शव बरामद किए गए हैं। वहीं एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

अजित पवार नहीं बनेंगे महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम

जानकारी के अनुसार, एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि दीवार पर लिखे सुसाइड नोट के मुताबिक यह आत्महत्या का मामला है। परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। व्यापार में काफी घाटा हुआ था और बैंक से कर्ज भी लिया हुआ था जिसे गुलशन नहीं चुका पा रहा था। फिलहाल मामले की पड़ताल की जा रही है। मृतक के भाई हरीश ने आरोप लगाया कि गुलशन के साढ़ू राकेश वर्मा ने उसके साथ धोखाधड़ी की है। सुसाइड नोट में भी राकेश वर्मा को उनकी मौत का जिम्मेदार बताया गया है। सुसाइड नोट के अनुसार  परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा था और व्यापार में बड़ा घाटा हुआ था, जिसके कारण उन्होने आत्महत्या कर ली।

हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने के बजाय यहां व्यस्त हैं KCR

मृतकों में पुरुष का नाम गुलशन वसुदेवा है। जबकि दो मृतक महिलाएं उनकी पत्नी बताई जा रही थी। हालांकि गुलशन के भाई ने बताया कि दूसरी महिला मैनेजर थी, जो काम में हाथ बटाती थी। गुलशन ने पहले अपने बेटे ऋतिक और बेटी किट्टू का गला रस्सी घोंटा इसके बाद चाकू से दोनों का गला रेतकर हत्या कर दी। मरने से पहले घर की दीवार पर पांच – पांच सौ के कुछ नोट और चेक चस्पा कर दिया। सुसाइड नोट में लिखा गया है कि इन पैसों से पूरे परिवार का अंतिम संस्कार कर दिया जाए। उनकी आखिरी इच्छा है कि सभी शवों का अंतिम संस्कार एक साथ किया जाए।

महू में 5 साल की मासूम से दरिंदगी के बाद हत्या

            – Ranjita Pathare 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.