मोदी का अगला शिकार गांधी परिवार!

0

मोदी सरकार (Modi government) के दूसरे कार्यकाल की शुरुआत के बाद से ही देश में खलबली मची हुई है। पहले तीन तलाक (Triple talaq) पर बवाल, फिर आर्टिकल 370 का जम्मू-कश्मीर (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) से सफाया, इसके बाद पी चिदंबरम की गिरफ्तारी (P. Chidambaram’s arrest) और अब कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का अगला शिकार गांधी परिवार है! गांधी परिवार के खिलाफ भी पीएम मोदी बड़ा फैसला लेने वाले हैं। लोकसभा चुनाव में ही भाजपा ने कांग्रेस को करारी मात देकर गांधी परिवार की किरकिरी कर दी थी।

मोदी भक्त मायावती ने विपक्ष के लिए कही बड़ी बात!

मोदी का अगला शिकार बनेगा गांधी परिवार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषणों के बाद और उनके चुनाव के पहले किए गए वादों को देखते हुए लोग कह रहे हैं कि अब गांधी परिवार सहित कांग्रेस के कई बड़े नेताओं की भी पोल खुलने वाली है। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि मोदी कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान किए गए घोटालों का भंडाफोड़ करेंगे। यह भी कहा जा रहा है कि अब इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और सोनिया गांधी के समय में किए गए घोटालों को भी उजागर किया जाएगा।

चुन-चुनकर लेंगे बदला

कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान के मददगार बने राहुल गांधी!

इस बार मोदी सरकार कांग्रेस के गांधी परिवार से चुन-चुनकर बदला लेने वाली है। बँटवारे के समय पंडित जवाहर लाल नेहरू के कारण लाखों हिंदुओं की हत्या की गई थी। पूर्व प्रधानमंत्री इन्दिरा गांधी के राज में पूरे देश को इमरजेंसी लगाकर कैद में रखा गया। भाजपा के नेताओं को जेल में बंद किया गया। जेल में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जैसे बड़े नेताओं को भूखा-प्यासा रखा गया। हिंदुओं पर जुल्म किया गया। इतना ही नहीं पूर्व प्रधानमंत्री इन्दिरा गांधी की हत्या के बाद कांग्रेस ने कई सिखों की भी हत्या कर दी थी, जिसके बाद भी हिंदुओं के मन में कांग्रेस के खिलाफ रोष बढ़ गया था। इन सबका अब मोदी सरकार चुन-चुनकर बदला लेने वाली है।

डरे हुए हैं कांग्रेस के नेता

भाजपा सरकार की ताबड़तोड़ कार्रवाई और आक्रमक रवैये से कांग्रेस पार्टी सहित अन्य दलों के नेता भी डरे हुए हैं। सरकार ने पूर्व वित्त मंत्री, पूर्व गृह मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदम्बरम की गिरफ्तारी के लिए जैसे कार्रवाई की और उन्हें सीबीआई रिमांड पर लिया गया उसे देखकर अब सभी यह मान रहे हैं सरकार विपक्ष के नेताओं की पोल खोलने में जुटी हुई है।

तवा बांध के सभी गेट खोले, नर्मदा नदी में बड़ा बाढ़ का खतरा

राज ठाकरे पर भी लटकी है गिरफ्तारी की तलवार

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदम्बरम पर कार्रवाई के बाद भाजपा सरकार ने मनसे के राज ठाकरे के खिलाफ भी कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। उनके खिलाफ भी सरकार सबूत तलाश रही है। भाजपा की इस कार्रवाई के कारण ही देश में तहलका मचा हुआ है।

पाकिस्तान में भी मोदी का खौंफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का खौंफ जैसे भारत में विपक्ष के नेताओं के चेहरे पर दिख रहा है वैसे ही पाकिस्तान के भी नेताओं के चेहरे पर दिख रहा है। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान तिलमिलाए हुए हैं, वे लगातार एक देश से दूसरे देश के पास जाकर भारत सरकार के खिलाफ समर्थन मांग रहे हैं, लेकिन चीन को छोडकर पाकिस्तान का कोई भी साथ नहीं दे रहा है। देश हो या विदेश सभी जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अगले कदम पर सभी की नजरें हैं।

 

Share.