पूर्व मिस इंडिया से बीच सड़क पर शर्मनाक हरकत और फिर…

0

मॉडल (Model) से ऐक्टर (Actor) बनीं कोलकाता की रहने वाली पूर्व मिस इंडिया (Ex Miss India Universe) उशोषी सेनगुप्ता (Former Miss India Ushoshi Sengupta Allegedly Molested) ने मंगलवार (Tuesday) को कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) से छेड़छाड़ और बदसलूकी की शिकायत (complaint) की। सेनगुप्ता ने यह आरोप लगाया कि कुछ मनचलों ने उसके साथ बत्तमीज़ी  और छेड़छाड़ की। उशोषी ने पुलिस को घटनाक्रम बताते हुए कहा कि जब वह शाम को घर लौट रही थी, तो कुछ राह चलते लड़कों ने रोड पर ही उसके ड्राइवर (driver) की पिटाई के बाद उसके साथ छेड़छाड़ की।

नए लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला का सफ़रनामा

उशोषी (Former Miss India Ushoshi Sengupta Allegedly Molested) ने बताया कि घटना कोलकाता के जवारलाल रोड क्रासिंग (Jawaharlal road crossing) की है। मॉडल उशोषी का यह भी आरोप है कि पहले युवकों ने उसका पीछा किया और फिर उसके साथ अभद्र व्यवहार किया। सूत्रों के अनुसार, अब तक पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया (7 accused have been arrested) है । देर रात मॉडल उशोषी ने दफ्तर से लौटने के लिए ऑनलाइन कैब बुक (online cab book) की। कैब (cab) के आते ही उशोषी अपनी सहकर्मी (colleague) के साथ कैब में बैठीं। कुछ दूर पहुंचते ही बीच रास्ते में बाइक चालकों ने कैब को टक्कर मार दी और बाद में युवकों ने कैब ड्राइवर को बाहर निकालकर पीटा। उस दौरान युवकों द्वारा ड्राइवर को पीटने की मॉडल उशोषी ने तस्वीरें (photos) ले ली, जिसके आधार पर पुलिस ने युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

राहुल गांधी नहीं बनेंगे लोकसभा में कांग्रेस के लीडर

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट (Former Miss India Ushoshi Sengupta Allegedly Molested)

इस पूरी घटना को उशोषी ने एक पोस्ट (post) के माध्यम से साझा किया और लिखा, “17 जून की रात मैंने घर जाने के लिए जेडब्ल्यू मैरियट (JW Marriot) से उबर बुक (Uber book) की। मेरे साथ मेरी फ्रेंड (friend) भी थी। हम एलीगिन (eligan) की तरफ जाने के लिए लेफ्ट (left) मुड़ रहे थे। तभी बाइक (bike) से कुछ लड़के आए और कार (car) से टकरा गए। उन्होंने मोटरसाइकिल (motorbike) रोकी और चिल्लाना शुरू कर दिया। उन्होंने ड्राइवर को खींचकर कार से बाहर निकाला और पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद मैंने सबूत के तौर पर घटना का वीडियो बना लिया और कुछ तस्वीरें भी ली। ”

जापान में अधिकारियों ने सुनामी की चेतावनी जारी की

उन्होंने आगे लिखा, ”तभी मुझे एक पुलिसकर्मी (policeman) दिखा। मैं भागते हुए उसके पास गई और लड़कों को रोकने की मांग की, लेकिन पुलिसकर्मी ने कहा कि यह उसके थाना क्षेत्र के तहत नहीं , बल्कि भवानीपुर थाना (Bhavanipur Thana) क्षेत्र के अंडर (under) आता है। मेरे बार-बार अनुरोध करने के बाद पुलिस आई और लड़कों को पकड़ा। इसके बाद लड़कों ने पुलिस अफसरों को धक्का दिया और वहां से फरार हो गए। तब तक रात के 12 बज चुके थे। ”


उशोषी द्वारा सोशल मीडिया (social media) पर पोस्ट करने के बाद पुलिस ने भी तुरंत बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) को टैग (tag) करके एक पोस्ट की। उन्होंने पोस्ट में बताया कि पुलिस द्वारा अब तक 7 आरोपी गिरफ्तार कर लिए हैं और सभी से पूछताछ जारी है।

Share.