website counter widget

VIDEOS : बिहार बाढ़ के बीच वायरल हुई मन विचलित करने वाली तस्वीर का सच 

0

बिहार (Bihar) में पिछले कुछ समय से बाढ़ (Bihar Floods ) का कहर जारी है और कई जिले अभी भी बाढ़ की चपेट में है। पूरे राज्य में हाहाकार मचा हुआ है। बाढ़ ने आम जनजीवन को तबाह कर दिया है। बुधवार को बाढ़ के पानी से 29 लोगों की मौत हो गई। मुजफ्फरपुर और दरभंगा जिले सहित 12 जिले संकट में हैं। इसी हंगामे के बीच सोशल मीडिया (Bihar Flood Baby Dead Body Picture ) पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई है, जिसे देखकर किसी का भी मन विचलित हो उठएगा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर और वीडियो देखकर कोई भी रो देगा।

मुंबई पुलिस से पंगा, एजाज खान गिरफ्तार

 Bihar Flood Baby Dead Body Video:

जानकारी के अनुसार, नदी में डूबे इस तीन महीने के बच्चे का नाम अर्जुन राम है जिसकी तस्वीर (Bihar Flood Baby Dead Body Picture) देखकर लोग अपनी आंखों से आंसू नहीं रोक पा रहे हैं। नन्हा अर्जुन अपनी मां की गोद में ही खेल रहा था, लेकिन पानी का इतना तेज बहाव था कि न तो वह अपने बच्चों को बचा सकती थी न खुद को। वहां मौजूद मछुआरों ने बचाने का प्रयास किया, बचाया भी लेकिन सिर्फ एक बच्चे और मां को, तीन बच्चों की मौत हो गई। इस तस्वीर को देखकर सीरिया में समुद्र तट पर बहकर आए एक मासूम शरणार्थी के शव की याद आती है जिसे देखकर पूरी दुनिया रो उठी थी।

जापान के एनिमेशन स्टूडियो में शख्स ने लगाई आग, 24 की मौत

Bihar Flood Baby Dead Body Picture :

तस्वीर का सच (Bihar Flood Baby Dead Body Picture)

बाढ़ का कहर बताकर मृत मासूम की जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही है, उसकी सच्चाई कुछ और ही है। कहा जा रहा है कि मामला मुजफ्फरपुर के शीतलपट्टी गांव का है, यहां पिछले दिनों तीन मासूम बच्चों की बागमती नदी में डूबने से मौत हो गई थी और उन्हीं में से एक बच्चा अर्जुन राम है जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के शीतलपट्टी गांव में नदी में डूबने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई थी।

VIDEO : सिद्धारमैया का छलका दर्द, नंगे पांव विधानसभा पहुंचे एचडी

घटना 16 जुलाई की है। इसमें तीन माह के मासूम अर्जुन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। ऐसा कहा जा रहा है कि एक महिला ही अपने बच्चों को लेकर नदी में कूद गई थी और इस घटना में तीन माह के मासूम के साथ ही उसके दो भाई-बहनों की भी मौत हो गई थी, लेकिन हादसे में महिला बच गई और उसके बच्चों की मौत हो गई। फिलहाल तस्वीरों के बारे में और जांच की जा रही है, जिसके बाद ही कहा जा सकता है कि बच्चे की जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसके पीछे का कारण बाढ़ है या कुछ और।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.