तेलंगाना एक्सप्रेस में लगी भीषण आग

0

हरियाणा के फरीदाबाद, पलवल के बीच आज एक भीषण हादसा हो गया। आज सुबह करीब 7.43 बजे तेलंगाना एक्सप्रेस (Telangana Express) में आग लगने से कोहराम मच गया। रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (Railway protection force) और दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू करने का प्रयास किया। हादसे के वक्त ट्रेन में यात्री मौजूद थे। आग लगने की वजह से रेल रूट बाधित हुआ है।

दिग्विजय-सिंधिया नहीं ये बनेंगे मध्यप्रदेश कांग्रेस के नए अध्यक्ष

Video : राहुल गांधी को 370 के हिमायती मारेंगे जूते!

बताया जा रहा है कि हैदराबाद से दिल्ली आ रही तेलंगाना एक्सप्रेस मे आग लग गई। आग पहले पैंट्री कार में लगी। इसके बाद आग ने साथ वाले तीन डब्बों को चपेट में ले लिया। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर कसा एक तंज….

सभी यात्री सुरक्षित

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि सभी यात्री सुरक्षित हैं। उत्तर रेलवे के प्रवक्ता दीपक कुमार ने बताया कि सुबह सात बज कर 43 मिनट पर ट्रेन के दो डिब्बों में आग लग गई। दोनों डिब्बों को ट्रेन से अलग कर दिया गया है। बल्‍लभगढ़ से असावटी के बीच में ट्रेन (Train) को खड़ी कर दिया गया है। अभी असावटी और बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशनों के बीच तेलंगाना एक्सप्रेस खड़ी है। ताजा जानकारी के मुताबिक आग बुझाने में ट्रेन में लगाए गए सभी गैस सिलेंडर समाप्त हो चुके हैं। आग बुझाने के बाद यात्रियों को ट्रेन में बैठने के लिए कहा जा चुका है।

Share.