website counter widget

Fire Breaks Out In MTNL Mumbai : बिल्डिंग में लगी आग, 100 से ज्यादा लोग फंसे

0

मुंबई के बांद्रा स्थित महानगर टेलीफोन निगम लिमिटेड ( Fire Breaks Out At MTNL Bandra Office) में आज यानी सोमवार को भयानक आग (Fire breaks out in MTNL Mumbai)  लग गई। कहा जा रहा है कि बिल्डिंग में 100 से ज्यादा लोग फंसे हुए हैं। आग की सूचना  पर दमकल विभाग की 14 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। अभी तक किसी के भी हताहत होने की घटना नहीं आई है।

लड़की के साथ पकड़ाया जैन मुनि, Video Viral

Fire Breaks Out At MTNL Bandra Office :

Video : पीयूष गोयल पूजा के साथ पढ़ते हैं नमाज़ भी

जानकारी के अनुसार, घटना दोपहर करीब तीन बजे बिल्डिंग की तीसरी और चौथी मंजिल पर आग लग गई। आग लगने की सूचना पाते ही 15 मिनट के भीतर दमकल विभाग की 14 गाड़ियां मौके पर पुहंच गईं। बिल्डिंग की लिफ्ट को बन्द कर दिया गया है। आग की सूचना पर निर्मल नगर पुलिस, बांद्रा पुलिस, खेर वाड़ी पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी है। आग तीसरे और चौथे प्लोर पर लगी थी, लेकिन आग ने पांचवें फ्लोर को भी अपनी चपेट में ले दिया है. बिल्डिंग के अंदर भीषण धुंआ है।

ज़मीन के लिए दबंगों ने क्रूरता की हद पार की

इससे पहले मुंबई में ही ताजमहल और डिप्लोमैट होटल के पास चर्चिल चैंबर बिल्डिंग में आग लगी थी।  दमकल के कर्मचारियों ने 14 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला था। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। वहीं, दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। बिल्डिंग की आग बुझाने के साथ-साथ लोगों को बचाने का काम भी चल रहा है। बिल्डिंग में फंसे लोगों को बड़ी क्रेन की मदद से बाहर निकाला जा रहा है।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.