Fire Breaks Out In Delhi AIIMS : जिस अस्पताल में जेटली भर्ती, वहां लगी भीषण आग

0

राजधानी दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (Fire Breaks Out In Delhi AIIMS) की पहली मंजिल पर भयानक आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं। आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार आग पहली और दूसरी मंजिल पर लगी है। फिलहाल मौके पर दमकल विभाग की 10 गाड़ियां मौजूद हैं। एम्स अस्पताल के टीचिंग ब्लॉक में आग लगी है।

Fire Breaks Out In Delhi AIIMS :

दरोगा रामेश्वर ने 11 सेकंड में पूरी की 100 मीटर रेस, शिवराज ने किया ट्वीट

बताया जा रहा है कि आग पहली मंजिल पर लगी थी लेकिन देखते ही देखते यह दूसरी मंजिल पर पहुंच गई। फिलहाल आग बुझाने की कवायद जारी है। दमकल विभाग की 34 गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं। फिलहाल बिल्डिंग को खाली करा लिया गया है। और सभी डॉक्टरों व स्टाफ को बाहर निकाल लिया गया है। इस आग में किसी के भी हताहत होने की कोई खबर नहीं मिली है। जिस बिल्डिंग में आग लगी है उस बिल्डिंग में एडमिनिस्ट्रेशन का काम संचालित होता है। इसी वजह से आग की जानकारी मिलते ही तत्काल ही उस बिल्डिंग को खाली करा लिया गया।

Arun Jaitley Health News : अरुण जेटली की हालत बेहद गंभीर, मायावती सहित पहुंचे कई नेता

दिल्ली के एम्स अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के पास PC ब्लॉक में आग लगी है। बताया जा रहा है यह आग लैब के पास में लगी है और लैब में रखे कैमिकल की वजह से आग फ़ैल गई। दिल्ली के एम्स अस्पताल में ही इस वक़्त भारतीय जनता पार्टी के पूर्व वित्त मंत्री और वरिष्ठ नेता अरुण जेटली भर्ती हैं। उनका हाल-चाल जानने के लिए फिलहाल अस्पताल में कई बड़े नेताओं का आना-जाना लगा हुआ है। कल ही एम्स अस्पताल में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्ष वर्धन और स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे उन्हें देखने पहुंचे थे।

DCP Vikram Kapoor Suicide Case : SHO ने हनीट्रैप में फंसाकर मांगे थे करोड़ों रुपए

Share.