website counter widget

आजम के बाद पत्नी और बेटा भी गिरफ्तार!

0

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections ) में भाजपा की जया प्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक बयान (Azam Khan Controversial Statement on Jayaprada ) देने वाले उत्तर प्रदेश के रामपुर से सांसद आजम खान (Azam Khan, MP from Rampur in Uttar Pradesh ) की बुरे दिन आ गए हैं। एक के बाद एक कई एफआईआर से वे पहले ही परेशान थे कि अब उनकी पत्नी और बेटे के खिलाफ भी मामले दर्ज करवाए गए हैं। कहा जा रहा है कि आजम के साथ ही उनका पूरा परिवार भी जेल जाने वाला है! उनके पूरे परिवार के खिलाफ गैर जमानती वारेंट जारी किया गया है।

Ind vs Ban Pink Ball Test LIVE: बांग्लादेश ने टॉस जीता…

जानकारी के अनुसार, समाजवादी पार्टी के आजम खान (Azam Khan of Samajwadi Party ) के साथ ही उनकी पत्नी तनजीम फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम खान के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है। उनके बेटे और विधायक अब्दुल्ला आजम (FIR against MLA Abdullah Azam ) के खिलाफ दो जन्मप्रमाण पत्र बनवाने के मामले में वारेंट जारी किया गया है। इसके साथ ही 2014 में सरकारी जमीन को गैर कानूनी तरीके से हथियाने के आरोप में भी अब्दुल्ला आजम और तनजीम फातिमा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जब अब्दुल्ला आजम राज्य में अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली सपा सरकार के कार्यकाल में राज्य के शहरी विकास मंत्री थे तब सरकारी जमीन को गैर कानूनी तरीके से हथियाने का मामला सामने आया था।

IND vs WI: इन 2 खिलाड़ियों को शामिल कर भारत ने की बड़ी गलती

भाजपा नेता आकाश सक्सेना (BJP leader Akash Saxena ) ने आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्लाह आजम (Azam Khan MLA Son Abdullah Azam ) के पासपोर्ट बनवाने को लेकर पेश किए गए दो फर्जी जन्म प्रमाण पत्रों का हवाला देते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। आजम खान के खिलाफ भी 80 से अधिक मामले दर्ज करवाए जा चुके हैं। उनके खिलाफ भी रामपुर की एक अदालत ने गैर-जमानती वॉरेंट जारी किया था। एक केस में पेशी न देने के कारण आजम के खिलाफ खिलाफ कोर्ट ने ये वॉरेंट जारी किया।

बुरी ख़बर, चोट के बाद धवन अस्पताल में भर्ती…

        – Ranjita Pathare 

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.