जामिया गोलीकांड के समर्थन में बोले फिल्म निर्माता अशोक पंडित

0

नागरिकता कानून (India Citizenship Amendment Act) के नाम पर आज पूरा देश धार्मिक आधार पर बँट गया है। और यह आग पूरे देश में लगी हुई। और देश की बागडोर संभाले सियासतदान इस आग में घी डालने का काम कर रहे है। नेताओ द्वारा दिए गए भड़काऊ बयानों से किशोरों के कोमल मन पर गहरा असर होता है। जिसका असर कल जामिया यूनिवर्सिटी (Jamia Millia Islamia university) में देखने को मिला जब गोपाल नाम के एक युवक ने खुलेआम पिस्तौल लहराकर प्रदर्शनकारियों पर गोली मार दी।

नागरिकता कानून पर देश में हाहाकार, बोलती बंद करा रही सरकार  

जामिया गोलीकाण्ड (Jamia) के बाद फिल्म निर्मात अशोक पंडित ने आज इसके समर्थन में सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे एक मुस्लिम आदमी गृहमंत्री अमित शाह और पीएम मोदी को जमकर कोस रहा है और उनका बुरा हो ऐसा अल्लाह से दुआ कर रहा है। अशोक पंडित ने कैप्शन में लिखा  है  “फिर जब कोई इंसान फ़ाइअरिंग करता है तो सड़कों पर पागलों की तरह चिल्लाते हैं और कहते हैं भाजपा के लोगों ने गोली मारी ! इसकी  गूँड़ागर्दी पर कोई भी #UrbanNaxal खंडन नहीं करेगा ! ”

शरजील इमाम को बीच चौराहे पर खड़ा करके गोली मार देनी चाहिए: संगीत सोम

आपको बता दें की जामिया गोलीकांड के कुछ दिन पहले ही भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने एक नफरत फ़ैलाने वाला बयान दिया था जिसमे देश के गद्दारो को मारने वाली बात कही गई  थी। उसके बाद ही जामिया में ये घटना हुई थी। इतना होने के बावजूद भी इस घटना का साथ दिया जा रहा है और ऐसे ही और भी बयान भाजपा नेताओ  द्वारा दिया जा रहा है।  जी हां भाजपा विधायक ने हाल ही में असम को अलग करने का बयान देने वाले शेरजिल को चौराहे पर गोली मारने की बात कही है। आपको बता दें की अनुराग ठाकुर के बयान का समर्थन गिरिराज सिंह ने भी  किया था।

BIG BREAKING -नागरिकता कानून के खिलाफ मार्च के दौरान युवक ने की फायरिंग,

-Mradul tripathi

 

Share.