website counter widget

DCP विक्रम कपूर ने क्यों मारी खुद को गोली ?

0

भारत में आत्महत्या गैरकानूनी है, इस बात का पाठ पढ़ाने वाले ही अब आत्महत्या कर रहे हैं। फरीदाबाद के डेप्युटी कमिश्नर ऑफ पुलिस विक्रम कपूर ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी (Faridabad DCP Vikram Kapoor Committed Suicide) कर ली। कहा जा रहा है कि वे पिछले काफी समय से परेशान चल रहे थे और डिप्रेशन में थे। अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है।

छात्रों के दो गुटों में खूनी झड़प, नाबालिग की दर्दनाक हत्या

Faridabad DCP Vikram Kapoor Committed Suicide :

जानकारी के अनुसार, डीसीपी एनआईटी विक्रम कपूर ने बुधवार सुबह पुलिस लाइन में स्थित अपने सरकारी आवास पर खुद की गन से गोली मारकर आत्महत्या (Faridabad DCP Vikram Kapoor Committed Suicide) कर ली है। मौके से फिलहाल कोई सुसाइड नोट  बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल मृत शरीर को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और घटनास्थल की फरेंसिक जांच हो रही है। उनका एक साल बाद ही रिटायरमेंट था।  पिछले 2 साल से उनकी पोस्टिंग फरीदाबाद में थी।

OMG : शिवराज सरकार में 22 हजार करोड़ का स्टाम्प घोटाला!

डीसीपी विक्रम कपूर (Faridabad DCP Vikram Kapoor Committed Suicide) ने आज करीब 5.45 बजे मुंह के अंदर अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारी। गोली खोपड़ी के आरपार निकल गई। घटना के समय उनकी पत्नी बाथरूम में थी। आवाज़ सुनने के बाद जब वो बाहर आई तो देखा कि ड्राइंगरूम में खून फैला हुआ था। पति को ऐसी हालत में देखने के बाद उसने शोर मचाया। आवाज़ सुनकर उनका बेटा अर्जुन उठा और फौरन अपने पिता को अस्पताल ले गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई थी। विक्रम कपूर मूल रूप से अंबाला के रहने वाले थे और हरियाणा पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर भर्ती हुए थे।

Article 370 हटने से आतंकियों के हमदर्द परेशान: पीएम मोदी

क्या दबाव में हैं पुलिसकर्मी

पिछले कुछ समय से पुलिसकर्मियों की आत्महत्या के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। यह कहा जाता है कि पुलिसकर्मी दबाव में आकार काम कर रहे हैं। पिछले साल 5 सितंबर को कानपुर से एसएसपी सुरेंद्र कुमार ने भी घरेलू विवाद के बाद जहर खाकर अपनी जान दे दी थी। ऐसे ही कई पुलिसवालेन भी आत्महत्या कर चुके हैं।

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.