जम्मू-कश्मीर के स्कूल में ब्लास्ट

0

जम्मू-कश्मीर में आए दिन ही धमाके और आतंकी हमलों की वारदातें सामने आती रहती हैं, लेकिन आज एक निजी स्कूल में धमाके की खबर सामने आई है। दरअसल जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में ‘फलाही-ई-मिलात’ नामक एक निजी स्कूल में जोरदार धामके (Explosion In Pulwama Private School) से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। स्कूल में हुए विस्फोट से कई छात्र घायल हो गए हैं। घायल छात्रों को पुलवामा के जिला अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना पुलवामा के काकपोरा इलाके की बताई जा रही है। काकपोरा इलाके में स्थित फलाही-ई-मिलात स्कूल के अंदर एक जबरदस्त धमाका हुआ। स्कूल के अंदर हुए ब्लास्ट में तकरीबन 15 स्कूली छात्र घायल हो गए, जिन्हे जिला अस्पताल में दाखिल किया गया है। धमाके की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस और एंबुलेंस की गाड़ियां पहुंच गई हैं। पुलिस ने तत्काल ही बचाव कार्य शुरू किया और घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। सूचना पर सुरक्षाबल के जवान भी मौके पर पहुंच चुके हैं। फिलहाल धमाके के कारणों की जानकारी नहीं मिल सकी है।

वहीं सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस घटना में घायल हुए सभी छात्र कक्षा दसवीं के छात्र बताए जा रहे हैं। निजी स्कूल के शिक्षक जावेद अहमद से इस बारे में जानकरी ली गई तो उन्होंने कहा, “मैं पढ़ा रहा था और तभी धमाका हुआ। मैं फिलहाल यह कह नहीं सकता हूं कि कितने छात्र घायल हुए हैं।” फिलहाल स्कूल में हुए इस धमाके में अभी तक 15 छात्रों के घायल होने की खबर मिली है। अभी यह नहीं कहा जा सकता की इस घटना में और कितने लोग घायल हुए हैं। फिलहाल राहत व बचाव कार्य जारी है। सुरक्षाबलों ने धमाके को लेकर सतर्कता बरतते हुए इलाके की छानबीन शुरू कर दी है।

(प्रभात)

‘पूरा बहुमत आएगा’ ने मचाया तहलका

आयकर विभाग द्वारा मंदसौर में अनूठी कार्रवाई

PM Modi Live : मोदी फिर बने पीएम

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.