बंगाल में बम धमाका, कई लोगों की मौत

0

लोकसभा चुनाव (lok sabha election 2019) के परिणाम आने के बाद भी अभी तक बंगाल (West Bengal) में बवाल शांत नहीं हुआ है। पश्चिम बंगाल के कांकिनारा (Kankinara Bomb Blast ) क्षेत्र में सोमवार देर रात धमाका हुआ, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि देर रात कुछ लोगों ने देसी बम फेंका था। इसके बाद इलाके में डकैतियां भी हुई। यहां चुनाव के दौरान और उसके बाद भी कई बार हिंसा हो चुकी है।

OMG : टॉयलेट गेट समझ खोल दिया विमान का इमरजेंसी दरवाजा

Kankinara Bomb Blast :

चुनाव के दौरान उत्तर 24 परगना के संदेशखाली में हुई हिंसा की आग अभी भी झुलस ही रही है। कुछ लोगों ने रात को बम फेंका (Kankinara Bomb Blast ), जिससे दो लोगों की मौत और कई लोग घायल हो गए। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस हमले के बाद तृणमूल ने दावा किया है कि बम के हमले में मारे गए व्यक्ति उनके पार्टी समर्थक थे। ये हमला भाजपा के कार्यकर्ताओं ने किया है। वे लोग पहले भी ऐसे हमले कर चुके हैं। वहीँ भाजपा ने इस आरोपों को खारिज किया और तृणमूल पर ही आरोप लगा दिया। इसके साथ ही उन्होंने निष्पक्ष जांच की भी मांग की।

चायना ने गिराया भारतीय वायुसेना का विमान एएन-32!

भाजपा नेता मुकुल रॉय ने ट्वीट कर कहा, “बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा के लिए ममता बनर्जी सीधे जिम्मेदार हैं। संदेशखली में हुई हत्याओं के बारे में जानकारी देने के लिए हम केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पास जाएंगे।” बीजेपी के महासचिव सायंतन बसु का कहना है कि झड़प में शनिवार को पार्टी के तीन कार्यकर्ताओं प्रदीप मंडल, तपन मंडल और सुकांता मंडल की मौत हो गई। 24 परगना में तृणमूल कांग्रेस और विपक्षी बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच लोकसभा चुनाव के समय से ही झड़प है। बीजेपी ने इस बारे में दावा किया है कि तृणमूल समर्थित लोगों ने उनके पांच कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या कर दी और 18 अन्य लापता हो गए हैं। बीजेपी के राज्य महासचिव (संगठन) सुब्रत चट्टोपाध्याय का कहना है कि बीजेपी कार्यकर्ता देवव्रत मंडल को भी टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने गोली मारी थी।

इन देशों में दुष्कर्म की सज़ा के बारे में सुनकर रूह कांप उठेगी

Share.