website counter widget

Video : रेप पर सेना के पूर्व अधिकारी के बयान सुनकर भड़के लोग

0

टीवी डिबेट (Tv debate ) के दौरान अक्सर नेता और प्रवक्ता अपना आपा खो देते हैं। ऊलजलूल बयान देते हैं, उनके बयानों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video viral on social media ) भी होते हैं, जिनके कारण उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन हाल ही में एक न्यूज़ चैनल की डिबेट (News Channel Debate)  में सेना के पूर्व अधिकारी (Ex-army Officer Statement on Rape ) ने कुछ ऐसा कहा कि पूरे देश में बवाल मच गया। जनता के साथ सेना के अधिकारी भी उनके बयान पर आपत्ति जाता रहे हैं, उनसे माफी की मांग कर रहे हैं। कश्मीरी पंडितों के ऊपर घाटी में हुए अत्याचार पर टीवी डिबेट (TV Debate on Atrocities on Kashmiri Pandits ) के दौरान भारतीय सेना के रिटायर्ड मेजर जनरल एसपी सिन्हा (Retired Major General SP Sinha of the Indian Army ) के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फिर मारा गया बिन लादेन अभी तक 50 लोगों को मार चुका था

बलात्कार के बदले बलात्कार

सेना के रिटायर्ड मेजर जनरल एसपी सिन्हा (Retired Army Major General SP Sinha ) ने एक न्यूज़ चैनल पर डिबेट के दौरान कहा कि जैसे मौत के बदले मौत, वैसे ही बलात्कार के बदले बलात्कार होना चाहिए। उनके इस बयान के बाद डिबेट में ही हंगामा मच गया। वहाँ मौजूद महिलाओं के साथ ही डिबेट में पहुंचे अन्य लोगों ने इस पर आपत्ति जताई। उनकी टिप्पणी पर साथी पैनलिस्ट समेत महिला एंकर भी बिफर पड़ीं और उन्हें शांत कराया। सोशल मीडिया पर वायरल उनके वीडियो को देखने के बाद कवि कुमार विश्वास (Kavi Kumar Vishwas’s tweet ) ने भी ट्वीट किया कि जहालत चरम पर है। सबको मसीहा बनने की इतनी जल्दी है कि क़ानून, संविधान-भारतीयता सबको रौंदने पर आमादा हैं।

शिवसेना को धोखा देंगी एनसीपी और कांग्रेस ?

भड़के सेना के अधिकारी

सेना के पूर्व मेजर जनरल एसपी सिन्हा के बयान (Former Army Major General SP Sinha’s statement ) के बाद सेना के कई अधिकारिकारी नाराज हो गए। श्रीनगर स्थित 15 कोर के पूर्व प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल सैयद अता हसनैन (रिटायर्ड) ने भी इस बयान पर आपत्ति जताते हुए ट्वीट किया कि आतंकवाद-रोधी अभियानों में शामिल लोग जानते हैं कि यह सब क्या है और कभी कभी यह लगता है कि सार्वजनिक मंचों पर नहीं बोलने की पाकिस्तानी सेना की प्रणाली ठीक है। ऐसे लागों से बचना चाहिए।

खुदाई में निकले प्राचीन शिवलिंग तो ग्रामीणों ने शुरू की पूजा

       – Ranjita Pathare 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.