DPS स्कूल टीचर ने स्वतंत्रता दिवस पर क्लास में की आत्महत्या

0

15 अगस्त (August 15) के दिन पूरे देश में खुशियां मनाई जा रही थी। रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) और स्वतंत्रता दिवस (Independence day) एक साथ होने के कारण सभी ओर हर्षोल्लास का माहौल था। इसी खुशी भरे माहौल में उस वक्त मातम पसर गया जब DPS की एक टीचर ने स्कूल में जान दे दी। 15 अगस्त के दिन जब सभी स्कूलों में तिरंगा झण्डा लहराकर देश की आज़ादी का जश्न मनाया जा रहा है उस वक्त डीपीएस (Delhi public school) में भी खुशियां मनाई गई, लेकिन कुछ समय बाद वहाँ मातम पसर गया।

Video : मध्यप्रदेश में बाढ़! 250 से ज्यादा लोगों की मौत

जानकारी के अनुसार, मामला नोएडा के सेक्टर 30 में स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल का है। जहां एक शिक्षिका ने क्लास के अंदर ही आत्महत्या कर ली। इस बार में पुलिस उपाधीक्षक श्वेताभ पांडे ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 30 में स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल की एक महिला शिक्षक ने बृहस्पतिवार शाम को स्कूल के एक कमरे में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

क्रिकेट के इस पूर्व बड़े ओपनर ने क्यों की खुदखुशी

पुलिस उपाधीक्षक श्वेताभ पांडे ने आगे बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है। महिला शिक्षिका की मौत के बाद उनके परिवार वालों से भी पूछताछ कर रही है। रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस के दिन महिला टीचर की मौत ने कई सवाल खड़े कर दिये हैं। कई लोगों ने स्कूल पर ही आरोप लगाए हैं। वहीं कई अन्य लोगों का कहना है कि इस मामले में सख्त जांच कि जाये और पता लगाया जाए कि यह हत्या है या आत्महत्या।

Pehlu Khan Mob Lynching Case : कोर्ट का फैसला गलत! क्यों भड़क रहे लोग ?

Share.