website counter widget

Sheila Dikshit के निधन के बाद ट्विटर पर इन्होने जताया शोक

0

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और दिल्ली की तीन बार मुख्यमंत्री रही शीला दीक्षित ( Sheila Dikshit Passes Away)  का शनिवार दोपहर को निधन हो गया। वे 81 साल की थीं। दिल का दौरान पड़ने के कारण उनका निधन हो गया। डॉक्टरों के मुताबिक, दिल का दौरा पड़ने से इनका निधन हुआ है। शीला की गिनती दिल्ली कांग्रेस के बड़े नेताओं में होती थी। अब उनके पार्थिव शरीर को अकबर रोड़ स्थित निवास पर ले जाया जाएगा और परिवार के लोग अंतिम संस्कार को लेकर फैसला करेंगे। उनके निधन के बाद राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ कई लोगों ने उन्हें ट्विटर पर श्रद्धांजलि दी (Sheila Dikshit RIP Images)।

Sheila Dikshit Passes Away : दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का निधन

प्रधानममंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, ” शीला दीक्षितजी के निधन से गहरा दुख हुआ। एक मिलनसार व्यक्तित्व के साथ धन्य, जिन्होंने दिल्ली के विकास में उल्लेखनीय योगदान दिया। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना। शांति।”

उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने लिखा, “कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती शीला दीक्षित जी के निधन की खबर सुनकर अत्यंत दुःख हुआ (Sheila Dikshit RIP Images)। मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों के साथ हैं और ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि दिवंगत आत्मा को वे अपने श्री चरणों में स्थान दें। ॐ शांति।”

मध्यप्रदेश के नए राज्यपाल लालजी टंडन

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया, “केरल की पूर्व राज्यपाल और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री, आदरणीय श्रीमती शीला दीक्षित के निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने और परिजनों को संबल देने की प्रार्थना करता हूँ। आपको सदैव कुशल प्रशासक और मृदुभाषिणी के रूप में याद किया जायेगा।”

बिहार में फिर मॉब लिंचिंग : पति के सामने  भीड़ ने फाड़ दिए कपड़े, की मारपीट

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.