मुंह-जोरी के बाद चोरी पर उतरे Ajaz Khan..

0

अपने विवादित बयानों और हरकतों से सस्ती लोकप्रियता के लिए हमेशा कुछ ना कुछ विवाद करने वाले एज़ाज़ खान (Ajaz Khan Theft Cartoon ) ने TV पर मुंह-जोरी करने के बाद अब चोरी करना भी शुरू कर दिया है। चुनावी मौसम में टैलेंटेड इंडिया द्वारा समाचार चैनलों द्वारा मोदी की चाटुकारिता पर टैलेंटेड इंडिया के कार्टूनिस्ट राकेश रंजन द्वारा एक कार्टून बनाया गया था जिसमे कई टीवी चैनलों के सम्पादक मोदी के सामने हाथ जोड़े खड़े है और उनसे प्रार्थना कर रहे है। टैलेंटेड इंडिया न्यूज का यह कार्टून सारे देश मे बेहद लोकप्रिय हुआ।

मां से हुआ झगड़ा तो बेटी ने लगाई छत से छलांग, Video Viral

Ajaz Khan Theft Cartoon :

Zomato Delivery Boy Video Viral : फिर आया जोमैटो डिलीवरी बॉय का विडियो

अब इसी कार्टून को एज़ाज़ खान (Ajaz Khan Theft Cartoon ) ने रवीश कुमार (Ravish Kumar) के अवार्ड से जोड़कर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसमे टैलेंटेड इंडिया का वाटर मार्क भी लगा है। खैर एज़ाज़ खान (Ajaz Khan) के लिए विवादों का हिस्सा बनना कोई नई बात नही है। अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) पर अश्लील टिप्पड़ी, एबीपी न्यूज़ (ABP News) पर एंकर रुबिका लियाकत (Rubika Liyaquat) से अभद्रता और हिंसक व्यवहार ये एज़ाज़ खान की आदतों में शुमार है, और अब फिर से लोकप्रियता पाने के लिए एज़ाज़ ने टैलेंटेड इंडिया न्यूज के कार्टून से असली लोगो और पंच हटाकर अपनी बात रख दी ।

टैलेंटेड इंडिया न्यूज एज़ाज़ (Ajaz Khan) की इस चोरी की निंदा करता है, और उम्मीद करता है कि एज़ाज़ खान द्वारा फिर से ख़बर बनने के लिए जान बूझकर की गई त्रुटि का जल्द सुधार कर, अपनी हरकत के लिए खेद प्रकट करेंगे ।

VIDEO : सीएम केजरीवाल के खिलाफ उन्हीं की पार्टी के विधायक

एडिटर – विशंभर नाथ तिवारी

Share.