सेक्स रैकेट में विधायक का नाम, बसपा विधायक गिरफ्तार

0

देश को शर्मसार करने वाले कई मामले लगातार सामने आ रहे हैं। नेताओं की दबंगाई के कई मामले सामने आने के बाद अब एक नाबालिग ने विधायक पर आरोप लगाते हुए सनसनीखेज खुलासा किया है, जिसके बाद सफेदपोशों का काला सच सामने आ गया है। देह व्यापार (Arrah Sex Racket) के धंधे में जबरन धकेली गई लड़की ने दावा किया है कि उसे विधायक के पास भेजा जाता था। युवती ने विधायक पर आरोप तो लगाए है, लेकिन नाम नहीं बताया।

शिक्षक ने पहनी कुर्ती-सलवार, विद्यार्थी हुए शर्मसार

जानकारी के अनुसार, बिहार के आरा ( Arrah City in Bihar ) में दो दिन पहले ही एक बड़े सेक्स रैकेट (Arrah Sex Racket) का भंडाफोड़ किया। सेक्स रैकेट का मास्टरमाइंड पटना का संजय पासवान अभी भी फरार है, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस कड़ी मेहनत कर रही है। इसी मामले में पकड़ी गई युवती ने विधायक पर आरोप लगाया है। नाबालिग ने कोर्ट में दिये बयान में आरा के एक इंजीनियर के आवास व होटलों में जाने की बात कही है। पुलिस विधायक को भी तलाश रही है।

बीजेपी नेता और पत्नी को गोलियों से भूना

बसपा विधायक गिरफ्तार

जहाँ एक ओर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ होने के बाद विधायक का नाम सामने आया है। वहीँ बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष को बलात्कार के मामले में गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि नारायणपुर के चवरियां निवासी व पूर्व बसपा जिलाध्यक्ष संतोष सिंह पर आरोप लगे हैं कि उसने दो किशोरियों को अगवा कर छह माह तक उनके साथ दुष्कर्म किया, इसके साथ ही बच्चियों को धमकाया भी की इस बारे में किसी को न कहे। बच्चियों के परिजनों ने आरोपी को कार में बच्चियों के साथ रंगे हाथों पकड़ा, जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी हुई। दोनों नाबालिगों को इसके बाद मेडिकल के लिए भेजा गया। देश में ऐसी घटनाओं के कारण पहले ही कोहराम मचा हुआ था और अब जन प्रतिनिधियों के ऐसे मामले सामने आने के बाद समाज शर्मसार हो रहा है।

पुलिस ने कार्रवाई कर फिर सेक्स रैकेट पकड़ा, आठ कॉल गर्ल मिलीं

Share.