रेल अधिकारी की पत्नी से डीआईजी ने की दुष्कर्म की कोशिश

0

देश में छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। ऐसे मामलों में देश की जनता पुलिसवालों पर भरोसा करती है, लेकिन सोचिये क्या होगा जब पुलिसवाले, जिन्हे जनता के रक्षक कहते हैं, वे ही भक्षक बन जाए। RPF के DIG पर एक महिला ने रेप का प्रयास करने का आरोप लगाया है। महिला की शिकयात पर GRP ने RPF के DGI विजय खातेकर के ख़िलाफ मामला दर्ज कर लिया (Railway Officer Wife Assaulted By RPF DIG) है। मामला विभाग के बड़े अधिकारी का था, लिहाजा पुलिस ने भी FIR दर्ज करने में काफी समय लगाया।

7 बच्चों की डूबने से मौत, शिवराजसिंह और सीएम ने जताया दु:ख

जानकारी के अनुसार, रविवार देर रात महिला इंदौर (INDORE ) से जबलपुर जा रही ट्रेन में डीआईजी विजय खातेकर की बोगी में सवार थी। नरसिंहपुर के पास डीआईजी महिला के साथ गलत हरकत (Railway Officer Wife Assaulted By RPF DIG) करने लगे। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया, तो डीआईजी विजय भागकर दूसरे कोच में चले गए। इसके बाद महिला ने जबलपुर पहुंचकर GRP थाने में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद रेल अधिकारी भी पुलिस स्टेशन पहुंचे। पीड़ित महिला वरिष्ठ रेल अधिकारी की पत्नी है।

सुप्रीम कोर्ट से आसाराम को फिर लगा झटका

रेल अधिकारी और उनकी पत्नी (Railway Officer Wife Assaulted By RPF DIG) को FIR दर्ज कराने के लिए काफी देर तक इंतजार करना पड़ा। थाना प्रभारी नहीं आने के कारण यहां काफी हंगामा भी हुआ। पीड़ित पक्ष का कहना है कि मामले में पुलिस अधिकारी आरोपी इसीलिए पुलिस वाले उनके खिलाफ मामला दर्ज नहीं कर रहे थे। इसके बाद आरोपी डीआईजी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (A) में मामला दर्ज किया है।

महिला जबलपुर में पदस्थ रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी की पत्नी है। शिकायत के मुताबिक, बीती रात इंदौर से जबलपुर जाने वाली ओवरनाईट एक्सप्रेस में एसी टू कोच में गाडरवारा स्टेशन के पास ये घटना हुई थी। सीनियर रेल अधिकारी के मुताबिक जिस पुलिस पर लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी है, यदि वे ही ऐसी घटनाएं करेंगे तो क्या हालात होंगे।

पाकिस्तान का ‘गरीबी में आटा गीला’, कोर्ट ने लगाया ज़ुर्माना

Share.