शाहीन बाग संयोग नहीं प्रयोग, इस साजिश को रोकना होगा : पीएम मोदी

0

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi First Rally In Karkardooma) की पहली चुनावी रैली हो रही है। इस रैली को लेकर भाजपा (BJP) ने पूरी तैयारी कर ली है। पीएम (PM Modi)  की पहली चुनावी रैली कड़कड़डूमा के सीबीडी ग्राउंड में है। इस रैली मेंं समर्थकोंं की भीड़ जुटनी जुटनी शुरू हो गई है। रैली वाली जगह पर लोग झंडे और भाजपा के पक्ष में नारेबाजी कर रहे हैं। पीएम ने शाहीन बाग का मुद्दा (PM Modi on Shaheen Bagh Issue) उठाते हुए कहा कि यह संयोग नहीं प्रयोग है। ये कोर्ट की नहीं मानते और सिखा रहे है संविधान आपको बता दें कि शाहीन बाग में पिछले कई दिनों से सीएए और एनआरसी (CAA and NRC) को लेकर प्रदर्शन हो रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि देश के टुकड़े-टुकड़े (Tukde Tukde Gang) करने वाले गैंग को बचाया जा रहा है। पीएम मोदी (Modi First Rally In Karkardooma) ने केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government)  पर लोकपाल को लेकर हमला करते हुए कहा कि दिल्ली की जनता को अब भी लोकपाल का इंतजार है। इसको लेकर काफी व्यापक आंदोलन भी हुआ था। इसको लेकर काफी लंबे-लंबे वादे किए गए थे। उन सभी वादों का क्या हुआ।

PM Modi LIVE : डेरा बाबा नानक पहुंचे PM मोदी

Shaheen Bagh, हमारी दिल्ली पर संयोग नहीं एक प्रयोग : PM Modi | Delhi Elections 2020

Shaheen Bagh, हमारी दिल्ली पर संयोग नहीं एक प्रयोग : PM Modi | Delhi Elections 2020#Modi #CAA

Talented India News द्वारा इस दिन पोस्ट की गई सोमवार, 3 फ़रवरी 2020

(Modi First Rally In Karkardooma)  आर्टिकल 370 को 70 वर्षों के बाद खत्म किया गया। रामजन्म भूमि (Ayodhya Verdict) मामले में 70 सालों के बाद फैसला आया। करतारपुर साहब कॉरिडोर मामले में भी 70 साल बाद फैसला आया। भारत-बांग्लादेश बॉडर मुद्दा (India Bangladesh Border issue) 70 सालों के बाद खत्म हुआ। भारत में नागरिकता संशोधन कानून 70 सालों के बाद फैसला आया। पीएम ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली सरकार (Delhi Government)  प्रधानमंत्री आवास योजना को लागू होने नहीं दे रही है। जब तक यह सरकार रहेगी तब तक यह विकास कार्य में अड़चन पैदा करते रहेंगे। उन्हें राजनीति करने के अलावा कुछ नहीं आता है।

पीएम ने कड़कड़डूमा की रैली (Modi First Rally In Karkardooma) में दिल्ली (Delhi) के अनधिकृत कॉलोनियों का मामला भी उठाया। उन्होंने कहा कि यह बहुत बड़ी समस्या थी। वादे वोट के लिए किए जाते थे, लेकिन इस समस्या को कोई नहीं सुलझाता था। पीएम (PM Modi)  ने कहा कि 11 फरवरी को काउंटिंग के बाद जब दिल्ली में भाजपा की सरकार बनेगी तब इन सभी कॉलोनियों के विकास के काम में और तेजी आएगी। इन कॉलोनियों के तेज विकास के लिए दिल्ली बीजेपी ने कॉलोनी डिवेलपमेंट बोर्ड बनाने का वादा किया है।

PM Modi In Haryana : अब घर-घर जाकर पानी भरेंगे मोदी!

पीएम मोदी (Modi First Rally In Karkardooma) ने कहा कि भाजपा (BJP)  का नकारात्मकता में नहीं, सकारात्मकता में विश्वास है। दिल्ली केवल शहर नहीं है, एक धरोहर है। एक जीवित परंपरा है। दिल्ली सबका सत्कार करती है, यह सबको स्वीकारती है। पीएम (PM Modi)  ने अपनी पहली चुनावी रैली में कहा कि लोकसभा चुनाव में दिल्ली के लोगों के वोट ने देश बदलने में बहुत बड़ी मदद की है। अब दिल्ली के लोगों का वोट उनकी अपनी दिल्ली को भी बदलेगा। आम आदमी पार्टी को इशारे-इशारे में निशाने पर लेते हुए कहा कि लोगों का मन क्या है यह बताने की जरूरत नहीं है, साफ-साफ दिख रहा है।

इससे पहले दिल्ली में भाजपा (Modi First Rally In Karkardooma) के सारे दिग्गज नेता अपनी पूरी ताकत के साथ पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं। भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (J.P Naidu) और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) दिल्ली में लगातार रैली और जनसभा कर भाजपा (BJP)  के पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं। बीते दिन रविवार को भाजपा (BJP) के साथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने रैली की है। बता दें कि नीतीश कुमार बिहार में भाजपा के साथ सरकार चला रहे हैं। बुराड़ी में रैली में दोनों बड़े नेताओं ने मंच साक्षा कर भाजपा की सरकार बनाने की अपील की। मोदी के अलावा अमित शाह (Amit Shah)भी आज दिल्ली के मुंडका, सदर बाजार, बुध नगर और ग्रेटर कैलाश में रैली करेंगे।

पूर्वी दिल्ली के वोटरों को साधने के लिए पीएम आज अपनी पहली रैली विश्वासनगर विधानसभा क्षेत्र के कड़कड़डूमा (Modi First Rally In Karkardooma)  में करने जा रहे हैं। इस रैली से पीएम (PM Modi) करीब करीब दिल्ली की 20 से अधिक सीटों पर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने की अपील करेंगे। इस रैली के माध्यम से भाजपा (BJP) अपने पूर्वांचल के वोटरों को साधने की हर कोशिश करेगी। बता दें कि नीतीश कुमार और अमित शाह (Nitish Kumar and Amit Shah) की रैली में पूर्वाांचल का मुद्दा उठाने की कोशिश की गई थी। बता दें कि इससे पहले सीएम केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) ने कहा था कि 500 का टिकट लेकर आते हैं और 5 लाख का इलाज करा कर चले जाते हैं जिस पर बाद में काफी विवाद हुआ था।

इससे पहले दिल्ली (Delhi) में भाजपा (BJP) के सारे दिग्गज नेता अपनी पूरी ताकत के साथ पार्टी के लिए प्रचार (Modi First Rally In Karkardooma)  कर रहे हैं। भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) दिल्ली में लगातार रैली और जनसभा कर भाजपा (BJP) के पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं। बीते दिन रविवार को भाजपा (BJP) के साथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) ने रैली की है। बता दें कि नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) बिहार में भाजपा (BJP)  के साथ सरकार चला रहे हैं। बुराड़ी में रैली में दोनों बड़े नेताओं ने मंच साक्षा कर भाजपा की सरकार (Modi Sarkar)  बनाने की अपील की। मोदी के अलावा अमित शाह (Home Minister Amit Shah) भी आज दिल्ली के मुंडका, सदर बाजार, बुध नगर और ग्रेटर कैलाश में रैली करेंगे।

Happy Birthday PM Narendra Modi : अपने जन्मदिन पर ये खास काम कर रहे हैं पीएम

-Mradul tripathi

 

Share.