website counter widget

स्पा सेंटर में ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ : दिल्ली

0

एक तरफ प्रधानमंत्री देश के कोने कोने को स्वच्छ बनाने की पहल में जुटे है। वही दूसरी तरफ देश की राजधानी की गंदगी आये दिन सामने आती है। यहाँ पर यह कहावत कहना बिलकुल गलत नहीं होगा की ‘दिया तले अँधेरा ‘ जी हा जानकारी के अनुसार दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) ने पुलिस के साथ मिलकर उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी क्षेत्र में 18 प्लस ब्यूटी टेंपल स्पा सेंटर में चल रहे ऑनलाइन सेक्स रैकेट (Online Sex Racket) का भंडाफोड़ किया है. दरअसल, डीसीडब्ल्यू को एक वेबसाइट के बारे में एक शिकायत मिली थी. शिकायत में कहा गया था कि बुराड़ी के एक स्पा में देह व्यापार करने वालों का एक गिरोह काम कर रहा है (Sex Racket In Burari Spa Delhi). पुलिस ने छापेमारी में स्पा सेंटर से चार लड़कियों को बचाया.

ISRO का साथ देने के लिए NASA ने विक्रम को भेजा ‘हेलो’ मैसेज

डीसीडब्ल्यू अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के अनुसार, दिल्ली पुलिस से बात कर उनकी टीम के साथ सदस्य बुराड़ी में 18 प्लस ब्यूटी टेंपल स्पा पहुंचे। पुलिस के अधिकारी के साथ आयोग के एक सदस्य ने वहां ग्राहक बनकर एंट्री की। उनको वहां लड़कियों के फोटो और रेट स्क्रीन पर दिखाए गए। इसके बाद टीम ने कमरों का निरीक्षण किया। वहां छोटे-छोटे तहख़ाने जैसे कमरे थे। वहां से आपत्तिजनक वस्तुएं और अश्लील मेनू कार्ड मिले। 3 लड़कों ने बताया कि वे ग्राहक हैं और वहां सेक्स रैकट चल रहा है।

पाकिस्तान का कश्मीर छीनने के लिए तैयार हैं हम – General Bipin Rawat


वहां तीन फ्लोर पर छोटे-छोटे तहखाने जैसे कमरे बने मिले, जहां पर बिस्तर थे. वहां से कंडोम और अश्लील मेनू कार्ड मिले. तीन लड़कों ने बताया कि वे कस्टमर हैं और वहां सेक्स रैकेट चल रहा है. वहां पर बड़े लोहे के गेट हैं जिन्हें बटन द्वारा खोला जाता है. चार लड़कियां तीन कस्टमर और इस रैकेट को चलाने वाले तीन व्यक्तियों को पुलिस कर्मी स्थानीय थाने ले गए.

तेजस एक्सप्रेस में यात्रियों को मिलेगी VIP सुविधाएं

-mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.