Delhi On Alert : बड़ा धमाका! दिल्ली में घुसे आतंकी

0

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के बाद अब दिल्ली में आतंकियों (Terrorist in delhi) ने कब्जा कर रखा है। जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के 3 से 4 आतंकी दिल्ली में घुसे हुए हैं। कहा जा  रहा है कि आतंकी त्योहार के मौके पर बड़ा हमला कर सकते हैं। आतंकियों के बारे में जानकारी मिलने के बाद ही दिल्ली की सुरक्षा बढ़ा ही गई है और दिल्ली को हाई  अलर्ट (Delhi On Alert) पर रखा है। लोगों को भी आसपास ध्यान रखने को कहा गया है। पुलिस का कहना है कि आतंकी दिल्ली और आसपास के शहरों को अपना निशाना बना सकते हैं।

बच्चों को नशीला इंजेक्शन देकर प्रिंसिपल बनाता था हवस का शिकार

जानकारी के अनुसार, खुफिया एजेंसियों (Intelligence agencies) के माध्यम  से पुलिस को सूचना मिली है कि दिल्ली मे कभी भी आतंकी हमला हो सकता है। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की अलग-अलग टीमें खुफिया सूचना के आधार पर शहर के अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है। आतंकियों का पता लगाने के लिए खोजबीन की  जा रही है। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) जाने के बाद से ही पाकिस्तान के साथ-साथ आतंकवादी संगठन बौखलाए हुए हैं (Delhi On Alert)।

वैष्णो देवी जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी

अमेरिका भी कर चुका है आगाह

अमरीका भी भारत पर आतंकी हमले के लिए आगाह कर चुका है। अमेरिका की ओर से चेतावनी जारी की गई कि कश्मीर मसले पर पाकिस्तान की ओर से भारत में आतंकी हमले कराए जा सकते हैं। अमेरिकी रक्षा मंत्रालय के इंडो-पैसेफिक क्षेत्र के असिस्टेंट सेक्रेटरी रैंडल शिल्वर ने कहा भारत पर हमले के बारे में कहा कि कई लोगों के मन में चिंता है कि जम्मू-कश्मीर के मसले पर पाकिस्तान क्रॉस बॉर्डर आतंकवाद में बढ़ावा कर सकता है। मुझे नहीं लगता है कि चीन की ओर से इस बात पर भी पाकिस्तान का समर्थन किया जाएगा। जम्मू कश्मीर से जब से भारत ने अनुच्छेद 370 को हटाया है तब से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और कई बार भारत पर हमले कि चेतावनी भी दे चुका है।

गांधी के हिंदुस्तान को खत्म कर रहे आज के गोडसे

      – Ranjita Pathare

 

 

Share.