website counter widget

आतंकी हमले की आशंका से पुलिस विभाग में मचा हड़ंकप

0

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को जानकारी मिली है की दिल्ली के पुलिस थानों और पुलिस आवास पर फिदाइन हमले हो सकते है। सूत्रों से पता चला है की आतंकी (Terrorist Attack) पुलिस लाइन को भी अपना निशाना बना सकते हैं. इसके अनुसार दिल्ली पुलिस पूरी तरह से आतंकियों के निशाने पर है. अनुमान लगाया जा रहा है कि आतंकी थानों के अंदर गाड़ी घुसाकर हमले को अंजाम दे सकते हैं. हमले को लेकर दिल्ली में अलर्ट जारी कर दिया गया है (Terrorists May Attack At Police Stations)।

राजनीति में उतरा सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा…

दिल्ली के लगभग 200 पुलिस थानों के अंदर आने-जाने वालों पर नजर रखने के आदेश दिए गए हैं. पुलिस थानों के गेट को बंद रखा जा रहा है (Terrorists May Attack At Police Stations). गेट पर संतरी को अलर्ट किया गया है और किसी भी अनजान शख्स या प्राइवेट वाहन को थानों के अंदर आने से रोकने के के लिए कहा गया है।

पाकिस्तान में प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी बाल-बाल बचे

पुलिस थानों में हमला करने के लिए आतंकी किसी भी तरह के वाहन में वो बैठकर थानों के अंदर घुसकर बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं. फिर चाहे वो चार पहिया वाहन हो या दुपहिया वाहन हो. वो 4 या उससे भी ज्यादा की संख्या में आ सकते हैं. फिदायीन हमले के अलर्ट के बाद दिल्ली में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किये गए है विशेष तौर पर पुलिस थानों में ध्यान है क्योंकि गुप्त सूत्रों से पता चला है की आतंकी पुलिस थानों और पुलिस आवास को निशाना बना सकते है।

Kamlesh Tiwari Murder Live Updates : डीजीपी ने किया खुलासा, पकड़ा गए आरोपी

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.