website counter widget

Video : कपड़ा बाजार में भीषण आग से पूरा बाज़ार खाक

0

कपड़ा बाज़ार में आज यानि मंगलवार को सुबह-सुबह आग का तांडव देखने को मिला। इसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आग लगते ही इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई। आग पर काबू पाने के लिए मौके पर 21 दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। जांच के बाद भी यह जानकारी नहीं मिली है की आग कैसे लगी।

Video : भारत के कारण आपस में लड़े पाकिस्तानी

आग लगने की या घटना राजधानी दिल्ली (Delhi) के गांधीनगर मार्केट  की है। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि पुलिस, प्रशासन व स्थानीय व्यापारी आग पर काबू पाने की हर मुमकिन कोशिश करते रहे तब तक लाखों का सामान जल गया। आग पहले धागा बनाने वाली दुकान में लगी थी, जिसके बाद उसने आसपास की दुकानों को भी चपेट में ले लिया। फिलहाल इस आगजनी में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। गांधी नगर मार्केट कपड़ों की मार्केट के नाम से जानी जाती है।

राहुल गांधी के बाद पाकिस्तान ने दिया पीएम के खिलाफ शर्मनाक बयान

आग की लपटे इतनी ऊंची थी कि धीरे-धीरे आग आस पास के दुकानों में भी फैल गई। हालांकि अभी तक आग लगने की वजह साफ नहीं हुई है लेकिन दूसरी दुकाने कपड़े की थी तो आग ने विकराल रूप ले लिया। पुलिस ने इस बारे मे बताया कि जिस दुकान में आग लगी थी वो धागे की दुकान थी। काफी माल होने के कारण तीन मंजिला दुकान पूरी जलकर खाक हो गई।

PM Narendra Modi Bear Grylls Man vs Wild Reactions : शो देखने के बाद आई फनी मीम्स की बाढ़

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.