BJP के ट्वीटर स्टार तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा सरकार बनते ही ये बड़ा कदम उठाया जाएगा

0

अपने ट्वीट से चर्चा में रहने वाले बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (BJP Leader Tejinder Pal Singh Bagga) बीते कुछ समय से दिल्ली की राजनीति में सुर्खियों में हैं। हाल ही में  भारतीय जनता पार्टी (BJP Leader Tajinder Bagga Attacks AAP CM) ने उन्हें हरिनगर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। उम्मीदवार बनते ही तजिंदर पाल सिंह बग्गा (BJP Leader Tejinder Pal Singh Bagga)  ने दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) में बीजेपी की जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी (BJP) इस चुनाव में 50 से अधीक सीटें जीतेगी। और साथ ही आज फिर उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने दावा किया है की भाजपा (BJP Leader Tajinder Bagga Attacks AAP CM) की सरकार बनते है ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ का नारा देने वाले लोगों के ऊपर 24 घंटे के अंदर कार्यवाई की जायेगी

आपको बता दें की बग्गा को टिकट दिलवाने के लिये ट्वीटर पर लगातार उनके समर्थकों ने ट्रेंड भी चलाया था. बग्गा प्रशांत भूषण के साथ मारपीट की एक घटना के बाद पूरे देश में चर्चा में आये थे. उन्होंने दिल्ली (Delhi) बीजेपी में प्रवक्ता के तौर पर भी काम किया है. आज सुबह उन्होंने ट्वीट कर कहा ” भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनते ही 24 घण्टे के अंदर “भारत तेरे टुकड़े होंगे” के नारे लगाने वाले लोगो के खिलाफ केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) द्वारा रोके हुए मामलों पर कार्यवाही शुरू कर दी जाएगी”

केजरीवाल ने सबूत के साथ रखी अपने विकास की बात

आपको बता दें की इससे पहले उन्होंने एक  रैप सॉन्ग अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ‘बग्गा, बग्गा हर जगह’ (BJP Leader Tajinder Bagga Attacks AAP CM) शेयर किया था. इस गाने के जरिए उन्होंने सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपने संघर्ष को दिखाने की कोशिश की. आपको बता दें बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दिल्ली की हरि नगर विधानसभा क्षेत्र से मंगलवार को पर्चा भर दिया है. उन्होंने अपने शपथपत्र में 18.90 लाख रूपए की चल संपत्ति घोषित की है जिसमें एक कार भी शामिल है. अचल संपत्ति के नाम पर उनके पास कुछ नहीं है.

जनता की नजर में क्या शाह हैं सूअर ? देखें, video viral

इससे पहले मॉडल टाउन से बीजेपी (BJP Leader Tajinder Bagga Attacks AAP CM) उम्मीदवार कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने बग्गा को उम्मीदवार बनाने को लेकर खुशी जताई थी साथ शुभकामनाएं दी थी। कमिल मिश्रा  ट्वीट (Kapil Mishra Tweet) कर लिखा था  ‘आतंकवादियों के लिए आधी रात को कोर्ट जाने वाले और कश्मीर को भारत से अलग करने की बात करने वाले सभी ‘अशांत दूषणों’ की छाती पर सवार होकर पिटाई करने के लिए मशहूर मेरे भाई  तजिंदर पाल सिंह बग्गा को हरि नगर से विजय की शुभकामनाएं’

आपको बता दें की दिल्ली का विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) 8 फरवरी को होने वाला है. (BJP Leader Tajinder Bagga Attacks AAP CM) चुनावी नामांकन की अंतिम तिथि मंगलवार 21 जनवरी थी. आज बुधवार को नामांकन पत्रों की जांच होने जा रही है. 2015 के दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) के दौरान ‘आप’ (AAP) ने बड़ी जीत दर्ज की थी. जबकि बीजेपी को 3 सीटों से संतोष करना पड़ा था. वही कांग्रेस एक भी सीट जीतने में कामयाब नहीं हो पाई. इस चुनाव में आप दिल्ली में लोगों के किये विकास कार्य पर वोट मांगने की बात कर रही है. वहीं बीजेपी को पीएम मोदी के करिश्मे पर भरोसा है.

बीजेपी (BJP Leader Tajinder Bagga Attacks AAP CM) की ओर से जारी की सूची में नांगलोई जाट सीट से सुमनलता शौकीन, राजौरी गार्डन से रमेश खन्ना, हरि नगर से तेजेंद्रपाल बग्गा, नई दिल्ली से सुनील यादव, कस्तूरबा नगर से रविंद्र चौधरी, महरौली से कुसुम खत्री, कालकाजी से धर्मवीर सिंह, कृष्ण नगर से अनिल गोयल (Anil Goyal) और शाहदार सीट से संजय गोयल (Sanjay Goyal) को उम्मीदवार घोषित किया है।

दिल्ली में अब सिर्फ इतने रुपये में मिलेगा नया पानी कनेक्शन

-Mradul tripathi

Share.