Pakistan को Arvind Kejriwal का तमाचा

0

राजधानी दिल्ली (Delhi Assembly Election) में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और सभी राजनैतिक दल चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। आम आदमी पार्टी  (Aam Aadmi Party) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal Slams Fawad Hussain) जहां ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) भी मोर्चा संभाले हुए हैं। इस विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हारने के लिए सभी विपक्षी दल पूरी ताकत झोंक रहे हैं। लेकिन सिर्फ विपक्ष ही नहीं है जो भारतीय जनता पार्टी (BJP) को इस चुनाव में पटकनी देना चाहता है और जनता से उसे हारने की अपील कर रहा है, इन तमाम विपक्षी पार्टियों के साथ ही भारत का चिर विरोधी मुल्क पाकिस्तान भी भाजपा को हारने की अपील कर रहा है। दरअसल पाकिस्तान कभी भी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आता और न ही भारत के आंतरिक मामलों में दखलंदाजी करने से। अब पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रोद्योगिकी मंत्री फवाद हुसैन (Arvind Kejriwal Slams Fawad Hussain) की तरफ से एक ट्वीट आया जिसमें वे दिल्ली की जनता से अपील कर रहे हैं और कह रहे है कि वे भाजपा को हारने के लिए वोट करें। देखें पाकिस्तान के मंत्री का ये ट्वीट जिसमे वे लिखते हैं, “भारत के लोगों को मोदी (Narendra Modi) को हराना चाहिए। वह इस वक्त एक अन्य राज्य का चुनाव (दिल्ली) हारने के दबाव में उल्टे सीधे दावे कर रहे हैं, लोगों को डरा रहे हैं। कश्मीर, नागरिकता संसोधन कानून (CAA) , गिरती अर्थव्यवस्था पर आंतरिक और बाहरी प्रतिक्रिया के बाद उन्होंने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है।”

‘आप’ को मिला तृणमूल कांग्रेस का साथ, ट्विटर पर किया ऐलान

पाकिस्तान के मंत्री (Arvind Kejriwal Slams Fawad Hussain) की तरफ से किए गए इस ट्वीट पर राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविन्द केजरीवाल (CM of Delhi and AAP Chief Arvind Kejriwal) काफी खफा नज़र आए। प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) पर टिप्पणी करने पर भाजपा से पहले अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पाक मंत्री फवाद (Pakistani Minister Fawad Khan) को मुंह तोड़ जवाब दिया। अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने फवाद के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, “नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जी भारत के प्रधानमंत्री (Pm Of India)  है। मेरे भी प्रधानमंत्री है। दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है और हमें आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं। पाकिस्तान जितनी कोशिश कर ले, इस देश की एकता पर प्रहार नहीं कर सकता।” अरविंद केजरीवाल ने पाकिस्तानी मंत्री (Arvind Kejriwal Slams Fawad Hussain) को करारा जवाब देते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  देश के प्रधानमंत्री हैं। राजनीति में भले ही विपक्षी पार्टी और नेता एक-दूसरे पर कितने ही तंज कसें लेकिन केजरीवाल ने आज ये साबित कर दिया कि कोई बाहरी देश की एकता पर प्रहार नहीं कर सकता और न ही देश के PM के खिलाफ बयानबाजी कर सकता है।

BJP सांसद का विवादित बयान, दिल्ली में सरकार बनी तो सरकारी जमीन पर बनी मस्जिदों को हटा देंगे

बता दें कि पाक मंत्री फवाद (Arvind Kejriwal Slams Fawad Hussain) ने यह ट्वीट पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi Tweet) के उस बयान पर किया था जब 28 जनवरी को दिल्ली में नेशनल कैडेट कोर के एक कार्यक्रम में नरेंद्र मोदी ने कहा था कि, हमारा पड़ोसी देश प्रॉक्सीवार कर रहा है। उसको हराने में 10 दिन से ज्यादा समय नहीं लगेगा। पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा था कि हमारी सेना को उसे धूल चटाने में हफ्ते-दस दिन से ज्यादा समय नहीं लगता। पीएम (PM Modi)के इस बयान पर पाक मंत्री फवाद ने ट्वीट (Fawad Husain tweet) किया था और उन्हें चुनाव में हारने की अपील की थी।

‘असम को अलग कर देंगे’ वाले वीडियो पर भाजपा का पलटवार, शाहीन बाग को कहा ‘तौहीन बाग’

Prabhat Jain

Share.