website counter widget

बीजेपी नेता ने दफ्तर में पत्नी को जड़ा थप्पड़, VIDEO VIRAL

0

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) बेटियों की रक्षा, उन्हें आगे बढ़ाने के लिए उनकी शिक्षा पर ज्यादा ज़ोर देती है। बेटियों के लिए भाजपा ने कई योजनाओं का निर्माण भी किया है, लेकिन उसी भाजपा के कई नेता और मंत्री बेटियों की धज्जियां उड़ाने से पीछे नहीं हटते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बीजेपी दफ्तर के सामने भाजपा नेता अपनी पत्नी को थप्पड़ मार रहा है।

Nirmala Sitharaman Press Conference : निर्मला सीतारमण ने की बड़ी घोषणाएँ

दिल्ली में अगले ही वर्ष  जनवरी में विधानसभा के चुनाव होने है। सभी पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के प्रदेश दफ्तर में बैठक चल रही थी। बैठक मे साउथ दिल्ली की पूर्व मेयर सरिता चौधरी और उनके पति आजाद सिंह भी मौजूद थे। सारे कार्यकर्ताओं के सामने आजाद सिंह ने सरिता चौधरी को थप्पड़ मारा, जिसके बाद वहाँ हंगामा मच गया। इसके बाद सरिता ने 100 नंबर पर कॉल किया और पुलिस मौके पर पहुंची। पार्टी नेताओं ने बताया कि दोनों के वैवाहिक जीवन में कलह चल रहा है और सिंह ने पत्नी सरिता चौधरी से तलाक के लिए मामला दायर किया हुआ है।

SIT Arrested Swami Chinmayananda : रेप के आरोप मे भाजपा का स्वामी चिन्मयानंद गिरफ्तार

आजाद सिंह ने अपनी सफाई में कहा कि पहले उन्होने मुझे अपशब्द कहे और मुझपर हमला किया। मैंने आत्मरक्षा में उन्हें पीछे धक्का मारा। पार्टी महासचिव राजेश भाटिया ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के निर्देश पर सिंह को महरौली जिला अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया है और घटना की जांच के लिए समिति गठित की गई है। इस मामले पर आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज का कहना है कि भाजपा महिला विरोधी पार्टी है, जो महिलाओं के नाम पर राजनीति करती है और उन पर अत्याचार करती है। सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर कहा कि महिला विरोधी भाजपा में बड़ा कांड हुआ है, देखते हैं कौन कौन सा चैनल टीवी पर चलाएगा?

हनी ट्रैप रैकेट के चंगुल में पूर्व CM, मंत्री-नेता और कई बड़े अधिकारी

   – रंजीता पठारे 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.