जो बीजेपी में शामिल होगा, उसे जनता मारेगी जूते!

0

महाराष्ट्र (Maharashtra ) और हरियाणा (Haryana Assembly Elections 2019) में अभी भी चुनावी दंगल शुरू है। हरियाणा में भाजपा (Bharatiya Janata Party ) दावा कर रही है कि उसे निर्दलीय दलों का समर्थन मिला है वहीं महाराष्ट्र में शिवसेना (Shiv Sena) अपनी शर्तों पर अड़ी, इसके कारण बीजेपी को अभी तक पूर्ण समर्थन कहीं नहीं मिल सका है, लेकिन बीजेपी के दावे के बारे में विपक्ष के एक नेता का कहना है कि यदि निर्दलीय दलों ने बीजेपी का साथ दिया तो जनता उन्हें जूते मारेगी (Deepender Hooda Over Independent)।

धनतेरस पर कमलनाथ के प्रदेश में मोदी सिक्कों की खनक

जूते मारेगी जनता

हरियाणा में बीजेपी के निर्दलीय दलों के समर्थन के दावों के बीच में कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा (Senior Congress leader Bhupendra Singh Hooda) ने बेटे दीपेंदर सिंह हुड्डा का आपत्तीजनक बयान सामने आया है। उन्होने भाजपा पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि जो निर्दलीय मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar ) सरकार में शामिल होने जा रहे हैं, वे अपनी राजनीतिक कब्र खुद ही खोद रहे हैं। वे जनता के भरोसे को बेच रहे हैं। ऐसा करने वालों को हरियाणा की जनता कभी माफ नहीं करेगी। लोग उनको जूतों से मारेंगे।

देवर ने भाभी को 10 दिनों तक बनाया हवस का शिकार

विपक्षी दल आए साथ

चुनाव से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा ने अपील करते हुए कहा कि बीजेपी को रोकने के लिए सभी विपक्षी दल कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाएं, लेकिन ऐसा हो नहीं सका (Deepender Hooda Over Independent)। अब ऐसा माना जा रहा है कि हरियाणा (Haryana assembly Elections 2019) के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) आज शाम तक या शनिवार को सीएम पद की शपथ ले सकते हैं। इसके लिए वे आज राज्यपाल के सामने दावा पेश कर सकते हैं। सूत्रों का यह भी कहना है कि दिवाली के बाद मंत्रिमंडल का गठन हो सकता है। वहीं खट्टर आज दिल्ली में बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के हरियाणा प्रभारी अनिल जैन के साथ बैठक करेंगे। वहीं कांग्रेस अभी भी यह कह रही है कि वे अभी भी सरकार बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं किंगमेकर बनकर उभरी जननायक जनता पार्टी (Jannayak Janata Party) की आज विधायक दल की बैठक होने जा रही है, जिसमें यह तय किया जाएगा कि वे किसे समर्थन दे रहे हैं।

गोपाल कांडा के साथ पर बौखलाई भाजपा की साध्वी

     -Ranjita Pathare 

 

 

Share.