website counter widget

DCP Monica Bhardwaj Mob Lynching : तीस हज़ारी में महिला डीसीपी से मॉब लिंचिंग! देखें video

0

Delhi : दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट (Tis Hazari Court Of Delhi) से शुरू हुई खादी वर्दी और काले कोर्ट की लड़ाई अभी तक समाप्त भी नहीं हुई है। अब इसी तीस हजारी कोर्ट (Tis Hazari Court) से जुड़ा एक और बड़ा खुलासा हुआ है। हाल ही में दिल्ली पुलिस की स्पेशल ब्रांच (Special Branch of Delhi Police ) की एक सीक्रेट रिपोर्ट सबके सामने आई, जिसमें बताया है कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की डीसीपी मोनिका भारद्वाज (DCP Monica Bhardwaj) पर तीस हज़ारी कोर्ट में करीब 200 लोगों की भीड़ ने हमला किया था। डीसीपी मॉब लिंचिंग का शिकार (DCP Monica Bhardwaj Victim Of Mob Lynching) होने वाली थी, लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें बचा लिया गया। इस घटना का वीडियो (Social Media Viral Video) भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

महाराष्ट्र में कांग्रेस संग सरकार बनाएगी शिवसेना!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो (Social Media Viral Video) में साफ दिख रहा है कि वकीलों और पुलिस की लड़ाई में कैसे डीसीपी मोनिका भारद्वाज (DCP Monica Bhardwaj Mob Lynching) फँसती हैं। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि कई लोग डीसीपी का पीछा करते हैं। आ यह वीडियो जांच का अहम हिस्सा बन गया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि पुलिस की गाड़ियों को आग के हवाले किया जा चुका है। महिला डीसीपी को तरफ बढ़ रही भीड़ में कई लोग वकीलों की पोशाक पहने हुए थे, जो मोनिका भारद्वाज और उनके साथ मौजूद अन्य पुलिसवालों पर हमला कर रहे थे।

इवेंट माफिया और टैलेंटेड इंडिया का फैशन शो शनिवार को

हाल ही में सामने आई जांच रिपोर्ट में यह बात भी सामने आई है कि महिला डीसीपी (DCP Monica Bhardwaj Mob Lynching) और उनके स्टाफ की बुरी तरह पिटाई की गई और नजदीक की पुलिस चौकी को मदद के लिए भेजे गए संदेश पर तुरंत कार्यवाही की गई। दिल्ली कोतवाली के एसएचओ इंस्पेक्टर राजीव भारद्वाज 10-12 पुलिसवालों के साथ तुरंत मौके पर पहुंच गए थे और उन्होंने मोनिका भारद्वाज और अन्य पुलिस वालों को भीड़ से बचाते हैं। अगर यह पुलिस दल मौके पर नहीं पहुंचता तो भीड़ डीसीपी मोनिका भारद्वाज और उनके साथियों की ‘लिंचिंग’ कर सकती थी। डीसीपी को बचाने के कारण ही कांस्टेबिल के कान का पर्दा फट गया और एक को सिर में गंभीर चोट लगी थी।

पाकिस्तान का भारत पर बड़ा हमला

    – Ranjita Pathare 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.