website counter widget

VIDEO : मुस्लिम शमी को भारतीय टीम में नहीं जगह!

0

देश में जातिवाद का असर हर और दिख रहा है। कभी मंदिर-मस्जिद को लेकर विवाद तो कभी धर्म के नाम पर मॉब लिंचिंग ( Mob lynching) , देश की ऐसी हालत देखकर अब हमारे पड़ोसी और दुश्मन मुल्क भी हिन्दुस्तान (INDIAN )  पर टिप्पणी करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। देश पहले ही मॉब लिंचिंग के नाम पर बदनाम हो चुका है और अब जातिवाद के नाम पर भारतीय क्रिकेट टीम (India national cricket team) पर सवाल उठे हैं। विश्व कप 2019 (2019 Cricket World Cup) से पाकिस्तान (Pakistan) की टीम बाहर हो चुकी है। पाकिस्तानी टीम का प्रदर्शन इस टूर्नामेंट में बेहद ही निराशाजनक रहा। जिसकी वजह से वो अंतिम चार में भी जगह नहीं बना पाई, लेकिन अब वह अपनी भड़ास हिन्दुस्तान पर निकाल रही है।

बड़ा झटका, ऑस्ट्रेलिया के 2 बड़े खिलाड़ी विश्व कप से बाहर!

जानकारी के अनुसार, पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट के अजीबोगरीब बयान सामने आये हैं। भले ही मैच हारने के बाद पाकितानी टीम देश लौट गई हो, लेकिन उनके क्रिकेट एक्सपर्ट्स के ऊलजलूल बयान सामने आ रहे हैं। पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल के स्पोर्ट्स शो में भारतीय टीम पर जातिवाद के आरोप लगे हैं। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोइन खानका कहना है कि श्रीलंका के खिलाफ मोहम्मद शमी के साथ भेदभाव किया गया और मुस्लिम होने की वजह से उन्हें जानबूझकर प्लेइंग इलेवन से बाहर किया गया। मोहम्मद शमी शानदार प्रदर्शन कर रहे थे, वह मौजूदा विश्व कप में 15 विकेट ले चुके हैं, लेकिन उन्हें मुस्लिम होने के चलते प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया। भाजपा के दबाव में मुस्लिम होने के चलते शमी टीम इंडिया से श्रीलंका के खिलाफ बाहर बैठाया गया। ”

रिपोर्टर पर भड़के सरफराज, टीम इंडिया को लेकर कहा…….

पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट द्वारा लगाए गए आरोप के बाद अभी तक भारतीय टीम या भारतीय क्रिकेट एक्सपर्ट्स की ओर से कोई भी जवाब नहीं आया है।  देश में चल रहे माहौल के कारण बाहरी लोगों को बोलने का मौका मिल रहा है। जहां नए भारत के निर्माण की बात की जा रही है वहीँ अपराध भी तेजी से बढ़ते जा रहे है, जिसका असर पर अब खेलों में भी नज़र आ रहा है।

पाकिस्तान क्रिकेट से बैन!

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.