Video : इतनी सी बात के लिए आपस में ही भिड़े कांग्रेसी

0

लोकसभा चुनाव (LOKSABHA ELECTION 2019) के इस दंगल में जहाँ सभी पार्टियां एक दुसरे पर निशाना साध रही है। विरोधी पार्टियों के बयानों पर तंज कसे जा रहे हैं, वहीँ सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने के दौरान कुछ नेता अपनी ही पार्टी के नेताओं से भिड़ गए। दरअसल, तेलंगाना बोर्ड इंटरमीडिएट के परिणामों ( TS Intermediate Result ) के मुद्दे पर राज्य सरकार के खिलाफ कांग्रेस (Indian National Congress) नेताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। प्रदर्शन के दौरान किसी बात को लेकर कांग्रेस के वी हनुमंथा राव ( Congress leader V Hanumantha Rao ) और नागेश मुदिराज ( Nagesh Mudira ) के बीच हाथापाई हो गई। सरकार के खिलाफ किया जा रहा यह प्रदर्शन कांग्रेसियों के लिए दंगल बन गया। मौके पर मौजूद अन्य नेताओं ने दोनों को अलग करने का प्रयास किया। कांग्रेस के नेताओं की इस झड़प का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Fire In Bhubaneswar Rajdhani Express : राजधानी एक्सप्रेस में लगी आग

जानकारी के अनुसार, 18 अप्रैल को तेलंगाना बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा के परिणाम जारी किये गए थे। इसके बाद छात्रों द्वारा कहा गया कि परिणामों में गड़बड़ी आई है।  तेलंगाना बोर्ड के खिलाफ कई अभिभावक सामने आये और उन्होंने प्रदर्शन किया। पूरे राज्य में कई जगह पर प्रदर्शन किये जा रहे है। हंगामे के बाद राज्य सरकार ने फेल हुए 3 लाख से अधिक छात्रों की कॉपियों का फिर से मूल्यांकन करने का आदेश सुनाया, लेकिन फिर भी प्रदर्शन कम नहीं हुआ है। राज्य में परीक्षाओं का आयोजन फरवरी-मार्च में किया गया था। परीक्षा में कुल 9.74 लाख छात्रों ने हिस्‍सा लिया था, जिनमें से 3.28 लाख छात्र अनुत्तीर्ण हो गए थे।

कार के माध्यम से करें मोटी कमाई

आत्महत्या की घटना में इज़ाफ़ा

इंटरमीडिएट की परीक्षा के परिणाम आने के बाद फेल होने वाले कई छात्रों ने आत्महत्या की थी। केवल एक सप्ताह के भीतर ही 19 छात्रों ने आत्महत्या कर ली थी, जिसे देखते हुए फिर से कॉपियां जांचने का फैसला सुनाया गया। तेलंगाना राज्य में इस साल सबसे ज्यादा छात्रों ने आत्महत्या की थी।

अमेरिका ने बनाए अनोखी मिसाइल, काट के रख देगी  

Share.