website counter widget

कांग्रेस प्रवक्ता Priyanka Chaturvedi ने छोड़ी Congress

0

कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi Resigns From Congress) ने आज यानी शुक्रवार को पार्टी को बड़ा झटका दिया। प्रियंका चतुर्वेदी ने आज कांग्रेस (Indian National Congress) का दामन छोड़ दिया। पार्टी छोड़ने के पहले उन्होंने पार्टी के खिलाफ प्रतिक्रिया दी थी। प्रियंका ने अफने साथ बदसलूकी करनेवाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पार्टी में फिर से लेने के फैसले की आलोचना ट्विटर पर की। पार्टी के इस फैसले से निराशा जताते हुए कहा कि पार्टी के अंदर होनेवाले इस व्यवहार से उन्हें बहुत तकलीफ पहुंची है। इस मामले पर जब वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल से पूछा गया तो उन्होंने सवाल को टालते हुए कहा कि मैं देख लूंगा।

शिवसेना में हुई शामिल

कांग्रेस के इस्तीफा देने के बाद प्रियंका चतुर्वेदी अब शिवसेना जॉइन करेंगी. शिवसेना नेता संजय राउत ने यह जानकारी दी. संजय के अनुसार प्रियंका शुक्रवार को शिवसेना में शामिल होंगी।  बीते दिनों प्रियंका जब राफेल से जुड़ी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने उत्तर प्रदेश के आगरा पहुंची थी तो वहां पार्टी के कुछ सदस्यों ने कथित तौर पर उनसे दुर्व्यवहार किया था।

पार्टी से नाराज़ थी प्रियंका

प्रियंका चतुर्वेदी ने गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को अपना इस्तीफा सौंपा। इसके बाद उन्होंने अपनी प्रोफाइल में ‘राष्ट्रीय प्रवक्ता कांग्रेस’ भी हटा लिया। दरअसल, राफेल डील को लेकर हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अभद्र व अमर्यादित व्यवहार किया था, जिसके बाद प्रियंका ने ट्वीट किया था, “बड़े ही दुख की बात है कि पार्टी मारपीट करने वाले बदमाशों को अधिक वरीयता देती है, बजाय जो खून पसीने के साथ काम करते हैं। पार्टी के लिए मैंने अभद्र भाषा से लेकर हाथापाई तक झेली, लेकिन फिर भी जिन लोगों ने मुझे पार्टी के अंदर धमकी दी, उनके साथ कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं हुई।
वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण हैं। ”

 

प्रियंका के इस्तीफा देने के बाद कई लोगों ने भी ट्वीट किया।

 

Hardik Patel को भरी सभा में पड़ा थप्पड़, देखें VIDEO

शिवराज ने कहा, कश्मीर की समस्या नेहरू की देन

उमर अब्दुल्ला ने साध्वी प्रज्ञा के लिए कहा कुछ ऐसा कि….

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
Loading...
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.