BREAKING : कांग्रेस प्रवक्ता पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां

0

आज यानी गुरूवार सुबह कांग्रेस प्रवक्ता (Congress leader)  की निर्दयिता से हत्या कर दी गई। हरियाणा के फरीदाबाद जिले में दो अज्ञात लोगों ने कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी (Congress Spokesperson Vikas Chaudhary) की गोली मारकर कत्ल कर दिया। यह घटना उस समय हुई जब विकास चौधरी जिम से एक्सरसाइज करके निकल रहे थे। दोनों हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। कहा जा रहा है कि प्रवक्ता को 10 से 12 गोलियां लगी है।

VIDEO : आकाश विजयवर्गीय के बाद बदतमीजी पर उतरे कैलाश! कहा….

बताया जा रहा है कि हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी (Congress Spokesperson Vikas Chaudhary) को अज्ञात बदमाशोें ने उस समय गोली मार दी,  जब वे जिम में एक्सरसाइज करने  जाने के लिए अपनी गाड़ी से उतरने ही वाले थे। घटना के बाद लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल पर 12 गोलियों के खोखे मिले हैं।

VIDEO : विधायक आकाश विजयवर्गीय के कत्ल की साजिश!

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना सुबह 9.05 बजे की है। Congress Spokesperson Vikas Chaudhary अपनी फाॅर्च्यूनर गाड़ी से उतरे और पानी की बोतल हाथ में ली वैसे ही हमलावरों ने उन पर गोलियों की बरसात कर दी। हमलावर सफेद रंग की एसएक्स 4 गाड़ी मेें आए थे। ये पूरी घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई, जिसकी जांच की जा रही है।

पुलिस का कहना है कि ये हमला आपसी रंजिश के कारण भी सो सकता है। विकास चौधरी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉक्टर अशोक तंवर के गुट में थे। कुछ वर्ष पहले तक इनेलो में थे और जब उन्हें फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने टिकट नहीं दी तो इनेलो छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

Akash Vijayvargiya Arrested Video : BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय का MLA बेटा गिरफ्तार

Share.