नाथूराम गोडसे और पीएम मोदी की विचारधारा एक जैसी: राहुल गांधी

0

केरल (Kerela) के वायनाड में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Former President Rahul Gandhi Speaks Against Modi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को निशाने पर लिया है. रैली में राहुल गांधी (Rahul Gandhi rally) ने कहा कि नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) और नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi)  की विचारधारा एक जैसी है. साथ ही उन्होंने कहा कि दोनों में कोई फर्क नहीं है, केवल पीएम मोदी (PM Modi) में गोडसे (Nathuram Godse) को मानने की बात कबूल करने की हिम्मत नहीं है. नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) ने महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) को इसलिए गोली मारी थी कि वह खुद में भरोसा नहीं करता था. वह किसी से प्यार नहीं करता था. वह किसी की परवाह नहीं करता था. वह किसी में भरोसा नहीं करता था. और यह हमारे प्रधानमंत्री (Rahul Gandhi Speaks Against Modi) के साथ है कि वह केवल खुद से प्यार करते हैं और खुद पर भरोसा करते हैं.

Rahul Gandhi Resigned As Congress President : राहुल गांधी नहीं रहे कांग्रेस अध्यक्ष, नाम से हटाया

वहीं राहुल गांधी (Rahul Gandhi Speaks Against Modi) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi)  भारतीयों से भारतीय होने का सबूत मांग रहे हैं.भारतीय को यह साबित करना होगा कि वह भारतीय हैं. अगर मैं भारतीय हूं तो यह फैसला करने वाले नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  कौन हैं? उन्हें किसने यह लाइसेंस दिया है कि वह यह चेक करें कि कौन भारतीय है और कौन नहीं? मुझे पता है कि मैं भारतीय हूं और मुझे इसके किसी के सामने साबित करने की जरूरत नहीं है.

Rahul Gandhi Resignation : अध्यक्ष पद छोड़ने पर अड़े राहुल गांधी

राहुल गाँधी (Rahul Gandhi Speaks Against Modi) ने कहा, ‘आप इस बात पर ध्यान दें कि जब भी आप नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  से बेरोजगारी और नौकरियों के बारे में पूछते हैं, तो वह अचानक ध्यान भटकाते हैं. NRC और CAA से नौकरियां नहीं मिलने जा रही हैं, कश्मीर की स्थिति और असम को जलाने से हमारे युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है.’

Rahul Gandhi Birthday : राहुल गांधी को पीएम मोदी ने ख़ास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

-Mradul tripathi

Share.