website counter widget

Congress Press Conference live video : दिनदहाड़े लोकतंत्र की हत्या

0

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया से संबंधित मामले में बुधवार देर रात गिरफ्तार (Former Finance Minister P Chidambaram Arrested) कर लिया गया। सीबीआई और ईडी (CBI and ED) उनकी इस मामले में गिरफ्तारी के लिए तलाश कर रही थी, लेकिन वे फरार हो गए थे। लगभग 30 घंटे तक फरार रहने के बाद ये ड्रामा खत्म हुआ है देर रात सीबीआई ने उनकी गिरफ्तारी की। सीबीआई उनसे लगातार पूछताछ कर रही है, जिसका वे गोलमोल जवाब दे रहे हैं। अब इस मामले पर कांग्रेस ने प्रेस कोन्फ्रेंस (Randeep Surjewala Press Conference Live) कर कार्रवाई का विरोध किया है।

कांग्रेस के पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम की दौलत जानकर हो जायेंगे हैरान

कांग्रेस दफ्तर पर हुई प्रेस कान्फ्रेंस (Congress Press Conference) में रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala Press Conference Live) ने कहा, “पूर्व गृह और वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के साथ दुर्व्यवहार, दुर्भावनापूर्ण और सुनियोजित तरीके मुकदमा चलाया जा रहा है, जो मोदी सरकार द्वारा निजी और राजनीतिक प्रतिशोध से कम नहीं है। पिछले दो दिनों में देश दिनदहाड़े लोकतंत्र के साथ न्याय की हत्या का गवाह रहा है। सत्ता में बैठे लोगों द्वारा सीबीआई/ईडी का इस्तेमाल राजनैतिक रंजिश के तौर पर किया जा रहा है।” वहीं सलमान खुर्शीद ने कार्रवाई का विरोध करते हुए कहा कि चिदंबरम पर किसी तरह का मामला नहीं बनता है, ये सब कुछ राजनीति से प्रेरित है।

इज़राइल करेगा पाकिस्तान पर हमला!

Randeep Surjewala Press Conference Live Video :

पी चिदंबरम की  गिरफ्तारी के बाद आज उन्हें दोपहर 2 बजे के बाद अदालत में पेश किया जाएगा। सीबीआई उन्हें साउथ रेवन्यू कोर्ट में पेश करेगी। सीबीआई के सूत्रों का कहना है कि वे लगातार कानून को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। सवालों के जवाब में नया सवाल पूछ रहे हैं। पेशे से वकील होने के बाद भी उन्होंने सीबीआई को गिरफ्तारी के लिए चकमा दिया, जिसके लिए भी उनके खिलाफ कारवाई कि जा सकती है।

मंदिर में तोड़फोड़, भीम आर्मी चीफ समेत 80 गिरफ्तार

वहीं गिरफ्तारी के पहले चिदम्बरम ने भी प्रेस कान्फ्रेंस की थी और कहा, “मैं कानून से भागा नहीं हूं। मैं न्याय के लिए लड़ रहा था। मैं अपना सिर ऊंचा करके रहूंगा। जीवन और आजादी में बेहिचक आजादी चुनूंगा और आजादी के लिए लड़ना पड़ता है। INX मामले में मेरे खिलाफ आरोप नहीं है। शुक्रवार तक एजेंसियों को रुकना चाहिए।”

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.