राहुल, प्रियंका, सोनिया गांधी ने खोला बीजेपी के खिलाफ मोर्चा

0

(Bharat Bachao Rally) दिल्ली: शुक्रवार को लोकसभा मे बीजेपी ने पूरे गांधी परिवार पर कई आरोप (Statement against Gandhi family in Lok Sabha ) लगाए। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Former Congress president Rahul Gandhi statement ) को संसद में माफी मांगने के लिए कहा गया, लेकिन अब कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस की अन्तरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Congress interim president Sonia Gandhi) , कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ ही पार्टी के कई बड़े नेता आर्थिक मंदी, किसान विरोधी नीतियों, महिला हिंसा, बेरोजगारी और संविधान पर हमले को लेकर मोदी सरकार को घेरने को तैयार हैं।

Congress Press Conference live video : दिनदहाड़े लोकतंत्र की हत्या

दिल्ली के रामलीला मैदान (Congress Bharat Bachao Rally in Delhi’s Ramlila Maidan ) में आज कांग्रेस की ओर से एक भव्य रैली का आयोजन कराया गया है, जिस रैली का उद्देश्य मोदी सरकार की नीतियों (Modi government policies) पर हमला करना है। इस रैली में कांग्रेस शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री भी शामिल होने वाले हैं। कहा जा रहा है कि रैली में शामिल होने के लिए देश के कोने-कोने से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और नेताओं को बुलाया जा रहा है। कांग्रेस ने संसद के दोनों सदनों में इस कानून का विरोध किया था और कहा था कि इस कानून जरिए धर्म के आधार पर देश को बांटने की कोशिश की गई है। वहीं नागरिकता संशोधन अधिनियम पास होने के दिन को सोनिया गांधी ने काला दिवस बताया था।

Congress नेता ने Priyanka Gandhi के सामने पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी

(Bharat Bachao Rally) कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Congress spokesperson Randeep Singh Surjewala statement ) का कहना है कि देश में मंदी की मार है। बेरोजगारी चरम सीमा पर है। महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है और किसानों की स्थिति बेहद खराब हो चुकी है, लेकिन मोदी सरकार इस दिशा में कोई कदम नहीं उठा रही है। सरकार पूरी तरीके से विफल हो गई है। जनता केंद्र सरकार की नीतियों से परेशान है और अर्थव्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। जीडीपी गिरती जा रही है और देश बदलाव के मूड में है। भारत बचाओ रैली से कांग्रेस पार्टी केंद्र सरकार को चेताना चाहती है कि वह असली मुद्दों से जनता का ध्यान ना भटकाए और इस दिशा में ठोस कदम उठाए

Rahul Gandhi Resigned As Congress President : राहुल गांधी नहीं रहे कांग्रेस अध्यक्ष, नाम से हटाया

 

           – Ranjita Pathare 

Share.