राहुल करते रहे हमें बार-बार अपमानित : अल्पेश ठाकोर

0

राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) के कांग्रेस (Indian National Congress) अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस में बवाल हो रहा है। पहले ही पार्टी के कई नेता अपने पद से इस्तीफा दे चुके हैं। वहीँ आज फिर से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के एक विधायक (Congress MLA Alpesh Thakor Resigns) ने राहुल गाँधी पर आरोप लगाया कि वे उन्हें अपमानित करते हैं। गुजरात में राज्यसभा की दो सीटों के लिए शुक्रवार को उपचुनावहुए। इन चुनावों के लिए कांग्रेस ने व्हिप जारी किया है।  व्हिप जारी करने के बाद भी कांग्रेस के दो विधायकों ने क्रॉस वोटिंग कर दीं। इसके बाद हंगामा हो गया।

भारतीय खाद्य सुरक्षा ने नमक को घोषित किया सुरक्षित

जानकारी के अनुसार, कांग्रेस के बागी विधायक अल्पेश ठाकोर ने गुजरात राज्यसभा के उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार को वोट दे दिया। इतना ही नहीं क्रॉस वोटिंग के बाद अल्पेश ने अपने विधायक पद से इस्तीफा (Congress MLA Alpesh Thakor Resigns) दे दिया। ठाकोर ने कहा कि मैंने अंतर आत्मा की आवाज़ से मतदान किया और राष्ट्रीय नेतृत्व को ध्यान में रखकर के किया। जो पार्टी जन आधार खो चुकी है और जिस पार्टी ने हमारे साथ द्रोह किया है उसको मद्देनज़र रख कर किया।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुआ #Budget2019

हम बार-बार अपमानित होते रहे

राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए अल्पेश ठाकोर ने कहा कि मैंने राहुल गांधी पर विश्वास करके कांग्रेस ज्वाइन की थी, लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि उन्होंने हमारे लिए कुछ नहीं किया। हम बार-बार अपमानित होते रहे। इसलिए मैंने कांग्रेस के विधायक पद से इस्तीफा (Congress MLA Alpesh Thakor Resigns) दे दिया है। उन्होंने आगे बताया कि पहले ही विधायकी रद्द करने को लेकर कांग्रेस ने गुजरात हाईकोर्ट में अर्जी दी थी। इसके बाद उन्होंने कहा था कि वे पहले ही इस्तीफा दे चुके हैं। राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस को पहले से ही क्रॉस वोटिंग का डर सता रहा था, इसीलिए पार्टी ने कई विधायकों को गोवा भेजने का प्लान बनाया था। इस दौरान एक कांग्रेस विधायक ने कहा कि वह एक दिन के शिविर में हिस्सा लेने के लिए जा रहे हैं।

Video : पीएम ने कहा, Budget 2019 से गरीबों को बल, युवाओं को बेहतर कल

Share.