प्रियंका गांधी बनेगी कांग्रेस की नई अध्यक्ष!

0

देश भर में अभी भी कांग्रेस अध्यक्ष (Congress president) के नाम पर बवाल मचा हुआ है। अभी कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी (Senior Congress leader Sonia Gandhi) कांग्रेस की अन्तरिम अध्यक्ष (Interim president of congress) हैं और अब कहा जा रहा है कि पार्टी के नए अध्यक्ष के रूप में अब प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) को चुना जाएगा। वहीं मध्यप्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष (Congress President of Madhya Pradesh) के नाम पर अभी भी बवाल मचा हुआ ही है।

INX Media Case : चिदंबरम को नहीं राहत, सुप्रीम कोर्ट ने कहा…

जानकारी के अनुसार, प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) को पूरी कांग्रेस कि ज़िम्मेदारी नहीं बल्कि उत्तरप्रदेश कि ज़िम्मेदारी सौंपने की बात कही जा रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका गांधी को उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का कांग्रेस प्रभारी बनाया जाएगा। इसके पहले लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के दौरान भी उत्तरप्रदेश की कमान प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को सौंपी गई थी। उस समय ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने उनका साथ दिया था, लेकिन अब शायद सिंधिया अपनी पार्टी से नाराज चल रहे हैं।

छात्र संग लेडी टीचर ने बिताई रात!

अभी तक प्रियंका गांधी के नाम पर मोहर नहीं लगी है, लेकिन जल्द ही पार्टी जल्द ही पार्टी उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के नाम का ऐलान भी करेगी। लोकसभा चुनाव के दौरान प्रियंका गांधी ने अमेठी और रायबरेली में कई बार कहा था कि हमें आने वाले विधानसभा चुनाव पर ध्यान देने की जरूरत है। जहां उत्तरप्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष के नाम का जल्द ही ऐलान किया जाने वाला है वहीं मध्यप्रदेश में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच मे ही बवाल चल रहा है। कई लोग ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की बात कर रहे हैं और कई लोग प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन (Home Minister of Madhya Pradesh Bala Bachchan) को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की बात कर रहे हैं।

Angry Camel Kicks Video : गलत साइड से ओवरटेक कर रहे बाइकर को,ऊंट ने सिखाया सबक

       – रंजीता पठारे

Share.