पीएम मोदी के बयान से खौफ में कांग्रेस के नेता

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक बयान (PM Modi statement) के बाद से कांग्रेस और अन्य दलों के नेताओं में दहशत का माहौल है। सभी डरे हुए हैं और पीएम मोदी के अगले कदम से भी कांप रहे हैं। हाल ही में कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को गिरफ्तार किया गया है। इस कार्रवाई के बाद मनसे के राज ठाकरे पर भी शिकंजा कसा जा रहा है। उनसे भी सीबीआई के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। जिसके बाद अब विपक्ष के सभी नेताओं को पीएम मोदी का पुराना बयान याद आ रहा है।

LIVE : जानिए पीएम ने पेरिस में क्या कहा कि पाकिस्तान को लगा झटका

क्या था प्रधानमंत्री का बयान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi statement) ने अपने एक बयान में कहा था कि देश का पैसा खाने वालों को वे छोड़ेंगे नहीं। इसके बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई बार अपने भाषणों में  सीधे कहा है कि भ्रष्टाचार करने वालों के खिलाफ अब सख्त कारवाई कि जाएगी। पीएम ने पी चिदम्बरम के लिए भी कहा था कि जल्द ही उन्हें और उनके बेटे को सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा। पीएम मोदी के इसी बयान को याद करके अब विपक्ष डरा-सहमा है। सभी को अब बस यह लग रहा है कि अगला नंबर किसका है ?

किसे जेल में डाला जाएगा। अब चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया से संबंधित भ्रष्टाचार के उसी मामले में गिरफ्तार किया गया है, जिसमें उनके बेटे कार्ति चिदंबरम को 23 दिन जेल में रहना पड़ा था और बाद में दिल्ली उच्च न्यायालय ने उन्हें जमानत दी थी। इस मामले में जेल में बंद मीडिया कारोबारी पीटर मुखर्जी और उनकी पत्नी इंद्राणी मुखर्जी शामिल हैं।

भारत को परमाणु हमले की धमकी देने वाले पाकिस्तानी रेल मंत्री की पिटाई

आर्टिकल 370 हटाने के मोदी सरकार के फैसले के खिलाफ भी विपक्ष ने विरोध जताया था और अभी भी विरोध जता रहा है। आर्टिकल 370 हटाने के बाद कई नेताओं को गिरफ्तार किया गया था इसीलिए भी अब नेता डर रहे हैं और मोदी सरकार कि कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं।

गरीबी से जूझ रहे पाकिस्तान को FATF ने किया ब्लैक लिस्ट, भिखारी बना पाक

Share.