दिल्ली के मौजूदा हालत पर शशि थरूर ने ली चुटकी

0

राजधानी दिल्ली में प्रदूषण की स्थिति बेहद ख़राब होने के कारण दिल्ली सरकार ने सभी सरकारी, गैर सरकारी और सहायता प्राप्त विद्यालयों में पांच नवंबर तक अवकाश घोषित कर दिया है। कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) जो अपने मजेदार ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं उन्होंने दिल्ली-एनसीआर के प्रदूषण पर एक जबरदस्त तंज भरा ट्वीट किया है। जिसे उनके फॉलोअर हाथोंहाथ ले रहे हैं (Congress Leader Shashi Tharoor)।

राममंदिर पर हलचल हुई तेज, सभी पुलिसवालों की छुट्टियां रद्द

शशि थरूर ने एक फोटो ट्वीट की है जिस पर सिगरेट का पैकेट बना है और उसमें सिगरेट के साथ ही कुतुब मीनार निकलता भी देखा जा सकता है (Congress Leader Shashi Tharoor)। इसी तस्वीर पर ऊपर की ओर लिखा है कब तक जिंदगी काटोगे सिगरेट, बीड़ी और सिगार में.. कुछ दिन तो गुजारो Delhi-NCR में..- दिल्ली टूरिज्म। उसी तस्वीर में नीचे लिखा है डेल्ही इज इंजरियस टू हेल्थ मतलब दिल्ली स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है।

50 वर्षीय मां की शादी के लिए बेटी को खोज रही योग्य वर

शशि थरूर के ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा (Congress Leader Shashi Tharoor), आज बहुत दिनों बाद उससे बात हुई, उसने पूछा: “कैसे हो?” मैंने कहा: “आंखों में चुभन, दिल में जलन, सांसें भी हैं कुछ थमी-थमी सी, है हर तरफ धुआं-धुआं” उसने कहा: “अभी तक मेरे इश्क में हो?” मैंने कहा: “नहीं, DELHI में हूं”

केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) के अनुसार राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के गाजियाबाद और ग्रेटर नोएडा में एक्यूआई सुबह 10 बजे क्रमश: 459 और 452 रहा. कल शुक्रवार शाम चार बजे यह 496 था. मौसम विशेषज्ञों ने कहा कि हवा की गति में थोड़ा सुधार है और धीरे-धीरे यह बढ़ सकती है.

तीस हजारी कोर्ट में पुलिस और वकीलों हिंसक झड़प

-Mradul tripathi

Share.