Congress नेता ने Priyanka Gandhi के सामने पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी

0

सोनभद्र से कांग्रेस नेता का एक पत्रकार पर हमला करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की मौजूदगी में ही कांग्रेस के एक नेता संदीप सिंह ने एक पत्रकार के साथ बदसलूकी की। संदीप सिंह कांग्रेस नेता होने के अलावा पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सलाहकार भी हैं। संदीप सिंह ने एबीपी गंगा के पत्रकार नीतेश पांडेय पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं संदीप सिंह ने नीतेश पांडेय को जान से मारने तक की धमकी दे डाली और अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

Article 370 हटने से आतंकियों के हमदर्द परेशान: पीएम मोदी

https://twitter.com/RAC7R/status/1161260104160702464?s=20

बताया जा रहा है कि जब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सोनभद्र के उम्भा गांव में पीड़ित परिवारों के सदस्यों से मिलने पहुंची थी। इस दौरान जब एक पत्रकार ने उनसे धारा 370 को लेकर सवाल किया तो उन्होंने इसका जवाब देने से इंकार कर दिया। इसके बाद कांग्रेस नेता ने पत्रकार नीतेश पांडेय को धक्का दिया और उनके साथ बदसलूकी करने लगा। इतना ही नहीं कांग्रेस नेता संदीप सिंह ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए नीतेश पांडेय को जान से मारने तक की धमकी दे दी। पत्रकार नीतेश पांडेय के साथ-साथ नेता संदीप सिंह ने कैमरामेन को भी धमकाया। सबसे हैरानी की बात तो यह है कि यह पूरी घटना कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की मौजूदगी में हुई। प्रियंका गांधी इस दौरान चुप्पी साधे सारा तमाशा देखती रही और उन्होंने नेता को रोकने का प्रयास तक नहीं किया।

मोदी का नया नियम, केस लड़ने के लिए वकील की नहीं जरूरत

प्रियंका गांधी के सामने ही उनकी पार्टी का नेता पत्रकार के साथ अभद्र व्यवहार करता रहा और अपनी गुंडई दिखता रहा, लेकिन प्रियंका गांधी ने इस मामले में न तो एक शब्द कहा न ही नेता को रोकने की कोशिश की। इसके बाद प्रियंका गांधी वहां से चली गईं। इस घटना की भारतीय जनता पार्टी ने कड़ी निंदा की है। इस मामले में योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से मानसिक तौर पर बौखला गई है। उन्होंने एबीपी गंगा के साथ बातचीत की और कहा कि लोकतंत्र में इस तरह के दुर्व्यवहार के लिए कोई भी जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि इस घटना के दोषी के खिलाफ मामला दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

अब सिक्किम में भी बनने जा रही भाजपा सरकार

वहीं इस घटना के बाद से पूरे पत्रकार संघ में काफी रोष व्याप्त है। इस मामले में पत्रकार संघ के अध्यक्ष ने उत्तरप्रदेश के डीजीपी (DGP) को मामले से अवगत कराया। मामले की जानकारी डीजीपी (DGP) को देते हुए संघ के अध्यक्ष ने कांग्रेस नेता संदीप सिंह के खिलाफ पत्रकार नीतेश पांडेय को जान से मारने की धमकी देना का मामला दर्ज कराने की मांग की है। अब इस पूरे मामले में पत्रकार संघ उत्तर प्रदेश के डीजीपी (DGP) से मुलाक़ात कर मामला दर्ज करवाएगा।

Share.