पीएम मोदी के भाषण के कायल हुए यह वरिष्‍ठ कांग्रेसी नेता

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) द्वारा आर्टिकल 370 हटाने (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) का फैसला हो, तीन तलाक बिल हो या अन्य कोई फैसला, सभी पर कांग्रेस लगातार विरोध करती ही है, लेकिन अब एक वरिष्ठ कांग्रेसी भी पीएम मोदी के भक्त बन गए हैं। ये भक्त कोई और नहीं बल्कि वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पी. चिदंबरम (P Chidambaram)  है, जो पीएम मोदी के भाषण के कायल हो गए।

Article 370 पर अमित शाह ने कही ये बड़ी बात

पी. चिदंबरम ने की पीएम मोदी की तारीफ

पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम (P Chidambaram)  ने आज यानि शुक्रवार को जनसंख्या विस्फोट, सिंगल यूज प्लास्टिक का इस्तेमाल बंद करने वाले पीएम के बयान पर ट्वीट किया, “स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री द्वारा की गई तीनों घोषणाओं का हम सभी को स्वागत करना चाहिए। छोटा परिवार रखना देशभक्ति वाला कर्तव्य है, संपत्ति सृजित करने वालों का सम्मान करें और सिंगल यूज प्लास्टिक का इस्तेमाल बंद करे।” उन्होंने आगे कहा, “मैं आशा करता हूं कि इन तीनों बातों में से वित्त मंत्री और उनके कर अधिकारियों और जांचकर्ताओं की टीम ने प्रधानमंत्री के दूसरे उद्बोधन को जोर से और स्पष्ट रूप से सुना होगा। पहली और तीसरी उद्घोषणाएं लोगों के मूवमेंट का जरूर हिस्सा बननी चाहिए. सैकड़ों समर्पित स्वयंसेवक संगठन हैं जो स्थानीय स्तरों पर इन अभियानों की अगुवाई करने के लिए तैयार हैं।”

Article 370 के बाद कश्मीर में सरकार का एक और बड़ा फैसला!

क्या कहा था पीएम मोदी

स्वतन्त्रता दिवस के मौके पर लाल किले की प्राचीर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था, “जनता का एक जागरूक तबका है, जो एक बच्चे को दुनिया में लाने से पहले सोचता है कि क्या वे बच्चे के साथ न्याय कर सकते हैं, क्या उन्हें वह सब दे सकते हैं जो बच्चा चाहता है या चाहती है, जिनका एक छोटा परिवार है, वह भी एक तरह से अपनी देशभक्ति व्यक्त करते हैं। आइए उनसे सीखते हैं। सामाजिक जागरूकता की आवश्यकता है। ये पर्यावरण के लिए गंभीर खतरा हैं और कहा कि 2 अक्टूबर तक एक महत्वपूर्ण कदम सामने आना चाहिए।

VIDEO: बाढ़ में फंसी एम्बुलेंस के लिए 12 साल का बच्चा बना मसीहा

 

 

Share.