Breaking News : पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम गिरफ्तार

0

आईएनएक्स मीडिया से जुड़े भ्रष्टाचार और धनशोधन के मामलों में आरोपी पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को पुलिस ने गिरफ्तार (Congress leader P Chidambaram arrested) कर लिया है। उन्हें गिरफ्तार करने के लिए सीबीआई की टीम भी उनके घर की दीवार फांद कर पहुंची।

CBI हेडक्वार्टर में कटेगी रात

चिदंबरम को सीबीआई मुख्यालय में एक कमरे में ले जाया गया है। पी चिदंबरम के साथ इस केस के जांच अधिकारी और दूसरे अधिकारी मौजूद हैं। कहा जा रहा है कि चिदंबरम को रातभर सीबीआई दफ्तर में ही रखा जाएगा।

27 घंटे बाद आये मीडिया के सामने –

पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम (Congress leader P Chidambaram arrested) बुधवार को 27 घंटे बाद सबके सामने आए। वे आज यानी बुधवार रात 8 बजे अचानक कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे और मीडिया के सामने अपना लिखित बयान पढ़ा। उन्होंने अपने बयान में कहा, “कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे और मीडिया के सामने अपना लिखित बयान पढ़ा। यदि मुझे जिंदगी और आजादी के बीच में से कुछ चुनना हो तो मैं आजादी चुनूंगा।मेरे वकीलों ने मुझे सुप्रीम कोर्ट जाने की सलाह दी और मैंने यही किया। मैं कानून से संरक्षण मांग रहा हूं। ”

उन्होंने आगे कहा, “मेरे ऊपर आरोप लगाए जा रहे हैं कि मैं कानून का सामना करने से बचते हुए भाग रहा हूं। लेकिन, मैं कानून के साथ हूं और बीते एक दिन से मैं वकीलों के साथ हूं। रातभर मैं वकीलों के साथ दस्तावेज तैयार कर रहा था।”

Share.