website counter widget

कांग्रेसी नेता का राहुल गांधी पर विवादित बयान

0

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019 ) के परिणाम में करारी हार का सामना करने के बाद ही राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने इस्तीफे की पेशकश कर दी थी। कांग्रेस (Indian National Congress) में राहुल गाँधी के इस्तीफे के बाद से ही हंगामा मचा हुआ है। पार्टी के छोटे से लेकर बड़े नेता, सभी कार्यकर्ता राहुल गाँधी को मनाने में लगे हुए हैं। राहुल गाँधी के फैसले को बदलने के लिए कांग्रेस(Congress)  के कार्यकर्ता खून से तक पत्र लिखकर भेज चुके हैं, अनशन कर चुके हैं, लेकिन राहुल गाँधी किसी की भी बात नहीं मान रहे हैं। अब इन सब पर कांग्रेस के एक बड़े नेता का बयान आया है कि राहुल गाँधी को मनाने में समय खराब नहीं करनी चाहिए।

भारतीय सेना कर रही पाक से युद्ध की तैयारी

कांग्रेसी की सलाह – राहुल गांधी को नहीं मनाएं

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. कर्ण सिंह (Karan Singh)  ने अपनी पार्टी नेताओं को सलाह दी है कि वो राहुल गांधी के फ़ैसले का सम्मान करें और उनको मनाने में समय बर्बाद ना करें , उन्हें मानना छोड़ दें। उन्होंने आगे कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) की अध्यक्षता में कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक बुलाई जाए और फैसला लिया जाए। इसमें समय की खराबी नहीं करें। उन्होंने कहा कि इस से पहले की ज़्यादा देर हो जाए पार्टी एक अंतरिम अध्यक्ष, चार कार्यकारी अध्यक्ष या उपाध्यक्ष बनाए।

लोकसभा चुनाव में हारे कांग्रेस नेताओं की चुनाव रद्द करने की मांग

डॉ. कर्ण सिंह ने आगे कहा कि राहुल गांधी के 25 मई को इस्तीफा देने के बाद से पार्टी में जो भ्रम और भटकाव देखने को मिला है, मैं उससे हैरान हूं। राहुल के साहसिक फैसले का सम्मान करने के बजाय एक महीने तक उनका इस्तीफा वापस लेने की अपील करके समय बर्बाद किया गया। राहुल गाँधी के इस्तीफा देने के बाद पार्टी के कई कार्यकर्ता और बड़े नेता भी इस्तीफा दे चुके हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी महासचिव और मिलिंद देवड़ा ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया, जिसके बाद भी हंगामा मचा हुआ हुआ है। अब ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की मांग की जा रही है।

PM मोदी के चुनाव को इलाहाबाद हाईकोर्ट में चुनौती

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.