रामलीला मैदान में दिखाये राहुल गांधी ने आक्रमक तेवर

0

मोदी सरकार (Modi government ) की नीतियों के विरोध में कांग्रेस ने दिल्ली के रामलीला मैदान (Rally at Delhi’s Ramlila Maidan ) पर ‘भारत बचाव रैली’(Bharat Bachao Rally) का आयोजन किया। इस रैली में कांग्रेस के कई बड़े दिग्गज नेता और कई प्रदेश के मुख्यमंत्री शामिल हुए और बीजेपी के कार्यों की जमकर आलोचना की। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Former Congress President Rahul Gandhi ) ने रैली को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। अपने भाषण कि शुरुआत में राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को बब्बर शेर और शेरनियां कहकर संबोधित किया इसके बाद उन्होने कहा कि ये लोग किसी से नहीं डरते।

 मैं मर जाऊंगा, लेकिन माफी नहीं मंगुगा

राहुल गांधी ने अपने भाषण में कहा कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी(Bharat Bachao Rally) है। मेरे बयान पर लोकसभा में मुझसे माफी कि मांग कि जा रही है। रेप पर दिये गए बयान के बारे में राहुल गांधी ने आगे कहा कि सच्चाई के लिए कभी माफी नहीं मांगूंगा। मैं मर जाउंगा लेकिन माफी नहीं मांगूगा। हमारा कार्यकर्ता एक इंच पीछे नहीं हटता। देश के लिए अपनी जान देने से नहीं डरता। उन लोगों ने मुझे कहा कि माफी मांगिए। मांफी मांगू। माफी नरेन्द्र मोदी को मांगनी है। मोदी को देश से माफी मांगनी है। अमित शाह को देश से माफी मांगनी है। क्यों मांगनी है यह बताने आया हूं। इस देश की आत्मा, इस देश की शक्ति इसकी अर्थव्यवस्था थी। पूरी दुनिया देखती थी कि इंडिया में क्या हो रहा है।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि गब्बर सिंह टैक्स के कारण ही देश की अर्थव्यवस्था बर्बाद हो गई है। उन्होंने बताया बीजेपी ने तो जीडीपी मापने का तरीका ही बदल दिया है। मोदी सरकार के राज में जीडीपी 9 से गिरकर 4 फीसदी पर पहुंच गई है। मोदी सरकार दो तीन कारोबारियों की जेब भरने में लगी हुई है। पीएम मोदी ने अकेले दम पर अर्थव्यवस्था को बर्बाद किया है। पीएम मोदी ने एक रात में 500 और 1000 रुपए के नोट बंद कर दिए, जिसके बाद भारत की अर्थव्यवस्था चरमरा गई। भारत की अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने के बाद पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर के राज्यों को आग के हवाले कर दिया है।

Congress Bharat Bachao Rally Live : देश का बंटवारा हो जाएगा

ममता बनर्जी ने दी मोदी-शाह को बड़ी धमकी, कहा…

फरार जीतू सोनी को पकड़ने के लिए बिछाया नया जाल  

          – Ranjita Pathare 

 

 

Share.