website counter widget

राहुल बजाज के बयान से हिल गई मोदी सरकार!

0

उद्योगपति राहुल बजाज के एक बयान (Rahul Bajaj statement ) के कारण राजनीतिक जगत में उथल-पुथल मची हुई है। बजाज कंपनी के मालिक राहुल बजाज (Rahul Bajaj, owner of Bajaj Company ) का कहना है कि मोदी सरकार (Rahul Bajaj statement on Modi government ) के राज में लोग डरे हुए हैं कुछ भी कहने से डरते हैं। राहुल बजाज के बाद कांग्रेस के कई नेता उनके बयान का समर्थन कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पत्रकारों से कहा कि राहुल बजाज ने जो कहा, वह देशभर में, हर क्षेत्र की साझी भावना है।

बारिश से भारी तबाही, 15 लोगों की मौत

छोडकर बीजेपी का साथ पंकजा मुंडे ने थामा कांग्रेस का हाथ !

राहुल बजाज ने साधा मोदी सरकार पर निशाना

मुंबई में ‘द इकनॉमिक टाइम्स’ की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में राहुल बजाज ने कहा कि हमारे उद्योगपति दोस्तों में से कोई नहीं बोलेगा, लेकिन मैं खुलकर बोलूंगा, एक माहौल बनाना होगा। जब यूपीए 2 केंद्र की सत्ता में थी, तब हम किसी की भी आलोचना कर सकते थे, आप (सरकार) अच्छा काम कर रहे हैं, उसके बाद भी हम आपकी खुलकर आलोचना करें, यह कॉन्फिडेंस नहीं है कि आप इसे एप्रीशियट करेंगे। राहुल बजाज के इस बयान के बाद तुरंत गृहमंत्री अमित शाह का बयान सामने आया। उन्होने कहा कि किसी को भी डरने की ज़रूरत नहीं है। अगर किसी ख़ास तरह का माहौल बन गया है तो हमें इस माहौल को सुधारने की कोशिश करनी होगी।

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पत्रकारों से कहा कि राहुल बजाज ने जो कहा, वह देशभर में, हर क्षेत्र की साझी भावना है। यदि एक समाज में, एक देश में, एक शहर में सामंजस्य नहीं है तो आप कैसे यह उम्मीद कर सकते हैं कि निवेशक आयेंगे और अपना पैसा वहां लगायेंगे। पैसा केवल वहीं निवेश किया जाता है जहां वह बढ़ सकता है और जहां उसके कई गुणा बढ़ने की उम्मीद हो सकती है। और यह केवल उन क्षेत्रों में बढ़ सकता है जहां शांति, सद्भाव, पारस्परिक निर्भरता और खुशी का माहौल हो। अभिषेक सिंघवी का कहना है कि काफी समय बाद ‘कॉरपोरेट जगत से किसी व्यक्ति ने सत्ता के बारे में कुछ सच बोलने का साहस दिखाया है।

Priyanka Reddy case : संसद में हैदराबाद गैंगरेप कांड की गूंज

              – Ranjita Pathare

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.