‘पटाखा’ वाले बयान पर बीजेपी के कपिल मिश्रा को जेल!

0

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) से बगावत कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने वाले पूर्व विधायक कपिल मिश्रा की अब जेल जाने की नौबत आ गई है। जनसंख्या नियंत्रण, दिवाली और पटाखों पर दिए गए विवादित बयान के कारण उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कपिल मिश्रा (BJP Leader Kapil Mishra) के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया (social media)  पर भी कई लोगों ने उन्हें घेरा था।

पीएम मोदी, अमित शाह और कोहली की जान को खतरा

क्या कहा कपिल मिश्रा ने ?

कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने ट्वीट किया था कि अगर पॉल्यूशन (Pollution) कम करना है तो ये वाले पटाखे कम करो, दिवाली के पटाखे नहीं। इस ट्वीट के साथ उन्होने  एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें  बस स्टैंड पर अल्पसंख्यकों का एक समूह दिख रहा है। इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर कई लोगों  ने बीजेपी नेता की आलोचना की वहीं अब उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कारवाई गई है (BJP Leader Kapil Mishra)। बवाल बढ़ता देख कपिल मिश्रा ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।

आप पर कपिल मिश्रा का कटाक्ष ?

आप को छोड़ बीजेपी में शामिल हुए भाजपा नेता कपिल मिश्रा (BJP leader Kapil Mishra) ने  इशारे इशारे में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) और पटाखों पर लगाई गई पाबंदी की गंभीर आलोचना की है, दिल्ली में दिवाली पर पटाखे जलाने पर पाबंदी लगाई गई थी, लेकिन इसके बाद भी लोगों ने जमकर आतिशबाज़ी की, जिससे की प्रदूषण का लेवल काफी बढ़ गया।

पीएम मोदी सऊदी में, भारत के लिए होगा अहम दौरा

आम आदमी पार्टी ने साधा निशाना

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेत संजय सिंह ने आरोप लगाया और ट्वीट किया कि कह तो रहा हूं कि पूरी की पूरी भाजपा (BJP) इस अभियान में लगी रही कि लेजर शो को विफल कर और प्रदूषण बढ़ाएं। उसके लिए समुदाय विशेष के खिलाफ नफरत फैलाएं जो इनकी रणनीति का हिस्सा होता है। प्रदूषण कम करने के पुनीत कार्य में जब दिल्ली के लोग जाति धर्म से ऊपर उठकर हमारे साथ आ रहे हैं, उसे क्यों आप नफरत से जोड़ रहे हैं।

इंदौर में अस्पताल के पास भीषण आग!

      – Ranjita Pathare

Share.