Video : मीडिया के सामने आई सीएम योगी आदित्यनाथ की प्रेमिका

0

भाजपा के नेता और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath, Chief Minister of Uttar Pradesh)  अपने आप को सन्यासी बाते हैं। लेकिन आज सीएम योगी (Yogi) से संबंधित एक महत्वपूर्ण खुलासा हुआ है। मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर आज यानी गुरूवार को एक महिला पहुंची और अपने आप को सीएम की प्रेमिका बताने लगी। इसके बाद वहां हड़कंप मच गया। कानपुर नगर के नवाबगंज में रहने वाली हेमा श्रीवास्तव का कहना है कि वह योगी आदित्यनाथ से मिलकर ही लौटेगी। महिला अपने साथ एक प्रेम पत्र भी लेकर पहुंची।

ममता की डूबती नैया के खिवैया बने प्रशांत किशोर!

https://www.youtube.com/watch?v=x7Gbs41dBS0

जानकरी के अनुसार, लखनऊ में सीएम आवास पर पहुंची महिला का दावा है कि वह योगी आदित्यनाथ की प्रेमिका है। योगी आदित्यनाथ पिछले एक वर्ष से ऑनलाइन सुबह से लेकर रात तक उसके साथ रहते हैं। इतना ही नहीं महिला ने एक प्रेम पत्र भी दिखाया। महिला तलाशशुदा है और उसका कहना है कि वह सीएम से मिलकर ही बात करना चाहती हूँ। मैं अपने परिवार में केवल अपनी माता से रिश्ता मानती हूं। मैं तीन साल से घर से बाहर रहकर संघर्षपूर्ण जीवन जी रही हूं। कभी हॉस्टल में रहती हूं तो कभी किराए का कमरा लेकर इधर-उधर भटकते रहती हूँ । हमारी मुलाक़ात गोरखनाथ मंदिर में हुई थी, लेकिन उस समय उन्हें प्रपोज नहीं किया था। मैंने हमेशा उनसे समस्याओं को लेकर ही बात की है, लेकिन अब मैं उनसे पूछना चाहती हूँ कि क्या वो मेरे साथ पूरे जीवन रहने के लिए तैयार है। मेरी लाइफ का क्या होगा, कैसे सेटलमेंट होगा, इस बारे में मुझे उनसे बात करनी है।

वृद्धाश्रम में भूख से तड़प रहे निराश्रित, एक बुजुर्ग की मौत

यह महिला तलाकशुदा है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इसका क्या रिश्ता है यह तो पड़ताल के बाद ही सामने आएगा।  आएगा।  लेकिन महिला  100 रुपया के स्टांप पर  अपना प्रेम पत्र लिख कर ले आई है। महिला का कहना है कि पत्र वह खुद ही सीएम को देना चाहती हूँ।  इस पत्र में लिखा है कि मेरी शादी एक लालची परिवार में हो गई थी और अन्य किसी व्यक्ति को मैं नहीं जानती। अभी तक इस बारे में सीएम योगी की ओर से कोई भी जवाब नहीं आया है।

बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष डिफॉल्टर घोषित

Share.