website counter widget

आकाश विजयवर्गीय के बाद एक और विधायक पर गाज

0

भाजपा (Bharatiya Janata Party) के विधायक आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya)  के बल्लाकाण्ड के बाद उन्हें पार्टी की ओर से ‘जवाब दो नोटिस’ भेजा गया। अब आकाश कांड के बाद भाजपा (BJP ) के एक और विधायक का काण्ड सुर्ख़ियों में है। उत्तराखंड (Uttarakhand) के खानपुर से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन (Kunwar Pranav Singh Champion) के तमंचे पर डिस्को के वीडियो वायरल होने के बाद उनके खिलाफ भाजपा रही है। चैंपियन अपनी ही पार्टी के निशाने पर आ गए हैं।

जानिए, पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड मसूद अजहर की मौत की सच्चाई

वायरल वीडियो पर अब उत्तराखंड सरकार भी सख्त नजर आ रही है। वीडियो में विधायक शराब के नशे में शस्त्र लहराते हुए दिख रहे थे। हालांकि भाजपा (BJP ) उन्हें पहले ही पार्टी से निलंबित कर चुकी है। पिछले महीने ही कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन (Kunwar Pranav Singh Champion) को बीजेपी से अनुशासनहीनता के आरोप में तीन महीने के लिए निलंबित किया था। भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय का वीडियो भी वायरल हो गया था जिसमें वो एक अधिकारी को बैट से मारते देखे गए थे। अब विधायक के तमंचे वाले वीडियो पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि नियम और कानून सबके लिए एक हैं। चाहे वह विधायक हो, जनप्रतिनिधि हो या सामान्य व्यक्ति हो। कानून और नियम के तहत जो कार्रवाई हो सकती है, वो होनी चाहिए।

इंदिरा जयसिंह के कार्यालयों पर सीबीआई का छापा

सीएम रावत ने आगे कहा कि वायरल वीडियो में जो कुछ भी है, वह बहुत आपत्तिजनक है। उस पर पुलिस कानून अपना काम करेगी। नियम और कानून सबके लिए एक है। फिर चाहे वह कोई भी हो. उन्होंने कहा कि कानून व नियम के तहत जो कार्रवाई हो सकती है, उस पर कार्रवाई होनी चाहिए। जनप्रतिनिधि होने के नाते भाषा संयमित होनी चाहिए। जनप्रतिनिधि ऐसी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, वह दुर्भाग्यपूर्ण है इसकी कड़ी भर्त्सना हम करते हैं।

वहीँ इस मामले पर तमंचा लहराने वाले विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का कहना है कि ये षड्यंत्र है। वे सभी बंदूकें लाइसेंसधारी थे और भरे नहीं थे। मैंने किसी पर बंदूक नहीं तानी या किसी को धमकाने की कोशिश नहीं कर रहा था। गुनाह क्या है? क्या शराब पीना और लाइसेंसधारी बंदूक रखना गुनाह है?

VIDEO : टीम इंडिया की हार पर गूंजा पाकिस्तान जिंदाबाद

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.