website counter widget

Chinmayanand Case : हिरासत में रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता!

0

भाजपा के वरिष्ठ नेता (Senior BJP leader) और पूर्व केंद्रीय राज्य गृहमंत्री (Former central state home minister) चिन्मयानंद (Swamy Chinmayanand Case)  दुष्कर्म के मामले में जेल में बंद है। अब चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता को एसआईटी ने अपनी हिरासत में ले लिया है। छात्रा गिरफ्तारी से पहले ही याचिका दायर करने वाली थी कि उसे गिरफ्तार न किया जाए, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। पीड़िता अपनी याचिका कोर्ट में लगाने के लिए जा रही थी तो पुलिस ने उसे रास्ते में रोका और अपने साथ ले गई।

भूकंप के तीव्र झटकों से हिली दिल्ली

बताया जा रहा है कि छात्रा जैसे ही अपने घर से बिना अनुमति के बाहर गई वैसे ही एसआईटी ने बीच रास्ते ही छात्रा को घेरकर गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता अपने भाई और सुरक्षा के लिए मिले गनर के साथ कोर्ट जा रही थी। पूछताछ करने पर छात्रा ने बताया कि वह कोर्ट में हस्ताक्षर करने जा रही थी। इसके बाद एसआईटी ने छात्रा के आसपास फोर्स तैनात कर दी और सुरक्षा घेरे में ही कोर्ट तक जाने को कहा (Swamy Chinmayanand Case)। कोर्ट में सारे काम के बाद छात्रा को फोर्स के साथ घर भेजा गया, जहां पर भी सुरक्षा में लगे जवान उस पर निगरानी रख रहे हैं। स्वामी पर रेप का आरोप लगाने वाली छात्रा पर रंगदारी मांगने का आरोप है। एसआईटी की पुछताछ को लोग यह समझ बैठे थे कि छात्रा को भी गिरफ्तार किया जा चुका है, लेकिन छात्रा कि सुरक्षा को देखते हुए ऐसा किया गया।

लड़कियों संग अनलिमिटेड शराब वाली न्यूड पार्टी होगी आयोजित, पोस्टर वायरल

चिन्मयानंद (Chinmayanand) की ओर से उनके अधिवक्ता ओम सिंह ने पीडि़ता और उसके तीन दोस्‍तों के खिलाफ मोबाइल फोन के जरिये 5 करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला दर्ज कराया गया था। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में कथित तौर पर वह लड़की अपने तीन दोस्तों के साथ रंगदारी को लेकर बातचीत करती देखी गयी थी। इस वीडियो के सामने आने के बाद छात्रा के दोस्तों को जेल भेज दिया गया (Swamy Chinmayanand Case)। शाहजहांपुर स्थित स्वामी सुखदेवानंद विधि महाविद्यालय में एलएलएम की एक छात्रा ने 24 अगस्त को एक वीडियो वायरल करके स्वामी चिन्मयानंद पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद यह कार्रवाई की जा रही है।

Video Viral : नाबालिग से छेड़छाड़ और गैंगरेप का वीडियो वायरल

     – Ranjita Pathare

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.