website counter widget

पाकिस्तान नहीं चीन करेगा भारत पर हमला

0

पिछले कई दिनों से भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध (ndia and Pakistan War ) जैसे हालात बने हुए हैं। पहले पुलवामा में आतंकी हमला (2019 Pulwama attack ) और फिर जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाना (Article 370 removed from Jammu and Kashmir), दोनों मामलों में भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध जैसी स्थिति बनी। पाकिस्तान भी पिछले कई दिनों से भारत पर हमले की धमकी दे रहा है, लेकिन अब कहा जा रहा है कि पाकिस्तान कि तरफ से चीन भारत के साथ युद्ध करने के लिए तैयार है। इतना ही नहीं, चीन ने युद्ध की तैयारी भी कर ली है।

ट्रैफिक नियम तोड़ने के बदले अब चालान नहीं जान देना…..

समुद्री मार्ग से चीन करेगा भारत पर हमला

सूत्रों का कहना है कि पाकिस्तान का सबसे अच्छा दोस्त चीन भारत पर हमला करने कि तैयार कर रहा है। हिंद महासागर में चीन की बढ़ती दखल के बीच इंडियन नेवी ने भारतीय जलसीमा के नजदीक चीन के युद्ध पोत और पनडुब्बी का पता लगाया है। इंडियन नेवी के सर्विलांस एयरक्राफ्ट ने इस पेट्रोलिंग के दौरान चीनी युद्धपोत की तस्वीरें ली हैं। चीनी एंफीबियस लड़ाकू पोत शियान और मिसाइल फ्रिगेट कि तस्वीरे सामने आई है। इसके बाद  नेवी ने निगरानी बढ़ा दी और संबंधित रक्षा विभागों को सूचित कर दिया गया है। नेवी के साथ ही सेना को भी चौंकन्ना रहने को कहा गया है।

Video : मुजफ्फरपुर में एक और निर्भया कांड, पीड़िता ने सुनाई दास्तान

…तो खत्म हो जाएगा पाकिस्तान

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाहट में कई ऐसे बयान दे चुका है, जिसमे उसकी युद्ध की मंशा साफ झलकी, लेकिन कई बार समर्थन मांगने पर भी जब पाकिस्तान को किसी भी देश ने समर्थन नहीं दिया तो पाकिस्तान ने अपने परम मित्र चीन का सहारा ले लिया। यह भी कहा जा रहा था कि यदि पाकिस्तान भारत पर हमला करेगा तो सभी देश मिलकर उस पर हमला कर देंगे, जिससे पाकिस्तान का अस्तित्व खतरे में आ जाएगा। वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का कहना है कि यदि पाकिस्तान भारत के साथ युद्ध होता है तो पाकिस्तान हार का सामना करेगा। पीएम इमरान के बयान के बाद भी लोगों का कहना है कि पाकिस्तान को चीन का साथ मिल गया है। हार से डरे इमरान खान चीन के जरिये अपना बदला पूरा करेंगे।

छात्राओं को इस कॉलेज में कपड़ो की लम्बाई देखकर मिलता है प्रवेश: Video वायरल

      – रंजीता पठारे 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.